Ananya Panday: अनन्या पांडे ने बीएफएफ शनाया कपूर को ‘अनजाने में कॉपी’ करने के लिए चिढ़ाया

अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में बहन रायसा पांडे के साथ समुद्र तट पर समय बिताते हुए तस्वीरों और वीडियो की एक श्रृंखला साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। हालाँकि, जैसे ही उनकी BFF शनाया कपूर (shanaya kapoor) ने एक मजेदार रहस्योद्घाटन किया, अनन्या ने उन्हें मज़ेदार तरीके से चिढ़ाया।

अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) बचपन से ही शनाया कपूर के साथ दोस्ती का एक बड़ा बंधन साझा करती हैं। अनन्या और शनाया एक दूसरे को तब से जानते हैं जब वे छोटी लड़कियां थीं और इस वजह से उनका बंधन काफी मजबूत है। अक्सर, जब दोनों एक साथ होते हैं, तो वे सोशल मीडिया पर सुंदर तस्वीरें साझा करते हैं, जो नेटिज़न्स को विस्मय में छोड़ देती हैं। हालाँकि, हाल ही में, अनन्या ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त शनाया को अनजाने में ‘कॉपी’ करने के लिए चिढ़ाया, जब बाद में उसने खली पीली स्टार की हालिया पोस्ट पर एक रहस्योद्घाटन किया।

हाल ही में, अनन्या ने क्यूट तस्वीरों की एक श्रृंखला और एक वीडियो साझा किया, जिसमें उसकी बहन रिसा, एक प्यारी दोस्त और खुद समुद्र तट पर दिखाई दे रही है। फोटो और वीडियो में अनन्या और रियासा बीच पर एक प्यारे दोस्त के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में अनन्या ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ पिंक और ब्लू टाई-डाई पैंट पहने नजर आ रही हैं। अनन्या द्वारा पहनी गई पोशाक को देखकर, शनाया को यह बताने की जल्दी थी कि अनजाने में उसके पास भी वही जोड़ी स्वेटपैंट है। शनाया ने लिखा, “प्यार करें कि कैसे हमें वही स्वेटपैंट बिना लोल जाने ही मिल गए।” हालाँकि, अनन्या ने शनाया को वही कपड़े पहनने का जवाब दिया था जिसने शो को चुरा लिया था। अनन्या ने वापस लिखा, “@ shanayakapoor02 क्योंकि आपका दिमाग हमेशा अनजाने में मेरी नकल कर रहा है।”

पोस्ट को साझा करते हुए, अनन्या ने लिखा था, “फर एहसास है कि मैं अपने पूरे जीवन के लिए कोशिश कर रही हूं।” इस पोस्ट को डीन पांडे और सीमा खान का भी खूब प्यार मिला। क्यूट तस्वीरों और एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। हालाँकि, यह अनन्या का अपनी बेस्टी शनाया को जवाब था जिसने सबका ध्यान खींचा।

इस बीच, शनाया भी धर्मा प्रोडक्शंस प्रोजेक्ट में बॉलीवुड डेब्यू के लिए कमर कस रही हैं, ठीक वैसे ही जैसे उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या ने 2019 में किया था। अनन्या ने धर्मा की फिल्म, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपनी शुरुआत की थी। अब, काम के मोर्चे पर, अनन्या लिगर में विजय देवरकोंडा और शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी।

Leave a Comment