Lock Up: लॉक अप फिनाले से पहले, Kangana Ranaut के शो से बाहर हुईं सायशा शिंदे (Saisha Shinde)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो लॉक अप (Lock up) अपने प्रीमियर के बाद से ही काफी ध्यान खींच रहा है। शो आखिरकार अपने फिनाले में पहुंच गया है जो आज यानी 7 मई को होगा।

लॉक अप (Lock up) हमेशा अपने दर्शकों और प्रतियोगियों को कुछ न कुछ ट्विस्ट और शॉक देता रहा है। अब, फाइनलिस्टों को चुनने के बाद, एक प्रतियोगी को फिनाले से ठीक पहले शो से बाहर कर दिया गया है और वह प्रतियोगी कोई और नहीं बल्कि सायशा शिंदे है।

”सूत्र ने कहा “कुछ दिनों तक मतदान चल रहा था, कम वोटों के कारण सायशा को हटा दिया गया था। सेलिब्रिटी डिजाइनर गुरुवार की रात जेल से बाहर निकल गई और आज रात के एपिसोड में भी यही दिखाया जाएगा।

जहां सायशा इतनी दूर पहुंचकर बाहर जाने के लिए परेशान थी, वहीं वह काफी तैयार लग रही थी। अपनी सह-कैदियों को गर्मजोशी से गले लगाते हुए, डिजाइनर जेलर करण कुंद्रा और वार्डन तेजस्वी प्रकाश के साथ जेल से बाहर निकल गए

Lock Upp: टॉप छह फाइनलिस्ट में कौन कौन बचे?

फिनाले से ठीक एक दिन पहले, सायशा शिंदे (Saisha Shinde) को कम वोटों के कारण लॉक अप से बाहर कर दिया गया था टॉप छह फाइनलिस्ट में अब मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), पायल रोहतगी (Payal Rohatgi), शिवम शर्मा (Shivam Sharma), प्रिंस नरूला (Prince Narula), आजमा फलाह (Azma Fallah) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) शामिल हैं।

Lock Up

लॉक अप (Lock Upp) का पहला सीजन इस शनिवार को खत्म होने वाला है। कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए कैप्टिव रियलिटी शो में कुल 20 हस्तियों को जेल जैसे सेटअप में बंद देखा गया था। दर्शकों को यह देखने का इंतजार है कि ट्रॉफी कौन उठाता है, अब इस जानकारी की पुष्टि की गई है कि सायशा शिंदे को जेल से निकाल दिया गया है।

Lock Upp: जब सायशा जाहिर की अपने दिल की बात कहा मुनव्वर उसके दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है

हालांकि, हाल ही में फैमिली वीक के दौरान सायशा के पार्टनर चिराग ने उनका मनोबल बढ़ाने के लिए शो में एंट्री की थी। डिजाइनर ने बाद में स्वीकार किया कि जब वह उसके जीवन में ‘विशेष व्यक्ति’ है, तो मुनव्वर उसके दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है।

फिनाले से ठीक पहले, करण कुंद्रा कैदियों के साथ बातचीत करने के लिए घर में दाखिल हुए। उन्होंने उल्लेख किया कि उनका खेल कितना अच्छा था। उन्होंने वार्डन तेजस्वी प्रकाश का स्वागत किया और कहा: “वह कितनी सुंदर दिख रही है” जिस पर तेजस्वी ने जवाब दिया: “तुम लोगों के पास एक प्यारा जेलर है!”

Lock Upp: जब सायशा भावुक हो गईं और कहीं यह बात

सायशा भावुक हो गईं और कहा: “मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस शो का हिस्सा बनने का मौका मिला, यह शो मेरे लिए सब कुछ है! मुझे यह पसंद है!”

Leave a Comment