Samantha ने शेयर की अपनी Ranveer Singh की फोटो – फैंस हो गए पागल

समांथा रुथ प्रभु (Samantha) ने इस संडे को एक फोटो अपने इंस्टाग्राम से शेयर किआ है जिसमे उन्हें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ देखा गया है। सामंथा (Samantha) फोटो में रणवीर के साथ पोज़ देते हुए नजर आयी थी।

फोटो में रणवीर ने ब्लू कलर का शर्ट पहना था , जिसमे वो काफी डैशिंग लग रहे थे। सामंथा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में डाला , “सबसे प्यारे @रणवीरसिंह।” रणवीर (Ranveer) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा,

“‘ट्वास ए डिलाइट @समंथारुथ्प्रभु,” के साथ-साथ हार्ट इमोटिकोस और एक हग इमोजी।फैंस दोनों को साथ में देखकर अंदाजा लगा रहे है की शायद दोनों अपने पहले प्रोजेक्ट को साथ में करने का इशारा दे रहे है।

जब से समांथा (Samantha) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और रणवीर सिंह की फोटो शेयर की है फैंस को उत्साह तब से सातवे आसमान पर है। वैसे असल जिंदगी समता रुथ प्रभु और हमारे रणवीर सिंह एक दूसरे के बहुत बड़े फैन है।

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद सामंथा ने एक और फोटो शेयर किया जिसमे उन्होंने समुद्र के किनारे और उसके बगल की कुछ इमारतों का एक विहंगम दृश्य भी साझा किया और लिखा, “क्षितिज पर कुछ सुंदर है”। रणवीर सामंथा के बहुत बड़े फैन है ये बात यु ही नहीं कहि जाती इसके पीछे भी एक वजह है।

Samantha

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने ये बात कहि थी की वो सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म पुष्पा के ऊ अंतवा सांग के बहुत बड़े फैन है। जब भी यह सांग उनके कानो तक जाता है तो वो बेकाबू हो जाते है। ये बात तो उन्होंने खुद भी नहीं पता की ऐसा उनके साथ क्यों होता है।

पर इस सांग के साथ उनका एक गहरा कनेक्शन जुड़ा है। वैसे प्रोफेशन की बात की जाये तो अभी दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्मो के साथ वयस्थ चल रहे है। सामंथा की हाल में ही एक तमिल फिल्म रिलीज़ हुई थी , काटहु वाकुला रेंदु कांधल जिसमे उनके अपोजिट विजय सेतुपति थे। हालही में सामंथा कश्मीर से कुशी की शूटिंग कर के लौटी है। इस साल में सामंथा अपने फैंस के लिए काफी फिल्मे लेकर आ रही है।

जिनमे शाकुंतलम और यशोदा का नाम भी शामिल है। वही अगर बात की जाये रणवीर सिंह की तो पिछले ही महीने रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज़ हुई थी। और पिछले कुछ महीनो से रणवीर सिंह करण जोहर के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्थ चल रहे थे।

पर अभी वर्तमान में वो फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ सर्कस की शूटिंग में वयस्थ चल रहे है। सामंथा रुथ प्रभु और रणवीर सिंह आज के यूथ की सबसे बड़ी इंस्पिरेशन है। दोनों की फिल्मे हमेसा बॉक्स ऑफिस पर हिट जाती है।

पर इस बार फैंस दोनों को साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखना चाहते है। जो की आने वाले दिनों में शायद संभव भी हो।

Leave a Comment