Disha Vakani का रिप्लेसमेंट बन कर आएंगी एक्ट्रेस Rakhee Tandon

Disha Vakani की रिप्लेसमेंट: टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चस्मा भारत के सबसे पॉपुलर फॅमिली ड्रामा शो की लिस्ट में शामिल है। इस शो के दीवाने छोटे से लेकर बड़े सब है। शो ने बहुत लम्बे समय से सब टीवी का हाथ पकड़ा हुआ है।

इस शो की पॉपुलर जोड़ी जेठालाल और दया भाभी अक्सर चर्चा के विषय में रहे है। जबसे दिशा वाकाणी (Disha Vakani) ने शो को छोड़ा है तब से फैंस को उनकी कमी सीरियल में काफी लग रही है। शो के बाकि कलाकार ने शो में एनर्जी डालने की काफी कोसिस की लेकिन दया भाभी की कमी को भरना किसी के लिए संभव नहीं हो पाया।

शो के मेकर्स काफी समय से दया भाभी यानि के दिशा वाकाणी (Disha Vakani) के रिप्लेसमेंट के लिए सोच रहे थे। लेकिन उन्हें उस किरदार को निभाने वाला वो चेहरा पहले मिला नहीं। शो के मेकर्स काफी समय से दया भाभी के रोल के लिए ऑडिशन ले रहे थे। पर अब जाके एक नाम सामने आया है और बताया जा रहा है की एक्ट्रेस राखी विजन को दया भाभी के रोल के लिए संपर्क किया गया है।

इस रोल के लिए राखी विजन को चुने का कारण है उनकी पॉपुलर कॉमिक टाइमिंग। हालांकि इस बात की ऑफिसियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है। राखी विजन टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है

Disha Vakani

और उन्होंने टीवी के काफी पॉपुलर शो में भी काम किया है। इस शो लिस्ट में ‘हम पांच’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘गंगा’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘नागिन 4’ जैसे पॉपुलर शो का नाम शामिल है।

टीवी इंडस्ट्री के अलावा राखी विजन ने फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने ‘कृष 3’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘मनी है तो हनी है’ और ‘थैंक यू’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अगर अब बात करे दिशा वाकाणी (Disha Vakani) की जिन्हे हम काफी समय से दया भाभी के किरदार को निभाते हुए देख रहे थे। उनके शो को छोड़ने का कारण उनकी प्रेगनेंसी थी।

और पढ़े:टीवी शो Anupamaa से गुडबाय किया निधि शाह (Nidhi Shah) ने

दिशा वाकाणी (Disha Vakani) ने कुछ समय पहले ही एक बेटे को जनम दिया है। शो के प्रोडूसर ने भी कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था की दिशा वाकाणी की जगह शो में नई दया भाभी को लेने की तैयारी चल रही है।

हालांकि फैंस को इस बात पर बहुत गुस्सा आ रहा है और वो लगातार दिशा वाकाणी (Disha Vakani) को शो में वापिस लेन की डिमांड कर रहे है।शो के मेकर्स शो के टीआरपी को लेकर काफी सीरियस है और इसी कारण से उन्होंने दया भाभी के रोल के लिए काफी ऑडिशन लिए।

Leave a Comment