Payal Rohatgi जल्द ही बंधेगी शादी के बंधन में ,9 जुलाई को आगरा में होगी शादी

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने अपने प्यार की मोहर बहुत पहले लगा दी थी लेकिन अब दोनों इस बात को शादी तक लेकर आ गए है। कपल जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाला है। पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री दोनों में काम कर चुकी है।

और दोनों के प्यार का शिलशिला भी एक टीवी शो से होकर निकला। बीते दिनों पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को कंगना रनौत के शो लॉक अप में देखा गया था। पायल रोहतगी के लिए लॉक अप में आये थे संग्राम सिंह।

दोनों की नजदीकियां शो के खतम होने के साथ फैंस को बढ़ती हुई नजर आयी। पायल ने शो के खतम होने के बाद बताया की वो कभी माँ नहीं बन सकती और इसी कारण से उन दोनों ने एक दूसरे के साथ पहले शादी नहीं की थी।

लेकिन संग्राम सिंह ने लॉक अप में आकर अपने शादी की अनाउंसमेंट कर दी थी। दोनों ने शो के खतम होने के साथ ही जिंदगी भर के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया। पायल और संग्राम सिंह के शादी की तारीख भी तय हो गयी है। जल्द ही पायल दुल्हन के लिबाज में नजर आएंगी। साथ ही दूल्हे के लिबाज में नजर आएँगे संग्राम सिंह।

Payal Rohatgi

जुलाई 2022 को पायल रोहतगी के साथ फेरे लेंगे संग्राम सिंह। सूत्रों के मुताबिक पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी की तारीख पहले 21 जुलाई तय की गई थी पर बाद में तारीख बदलकर 9 जुलाई कर दी गयी।

साथ ही यह वेडिंग एक डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है। शादी के लिए दोनों ने अहमदाबाद जाने का फैसला किया था। लेकिन अब ये शादी आगरा में होगी। शादी का वेन्यू के चेंज करने का कारण है पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का परिवार।

और पढ़े:Sangram Singh और Payal Rohatgi जल्दी ही बनने वाले है शादी के बंधन में।

पायल रोहतगी का परिवार रोहतक में रहता है इसलिए उनके आराम का ध्यान रखते हुए शादी आगरा में होगी। पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने 2014 में सगाई की थी। सगाई के इतने समय के बाद भी दोनों ने एक दूसरे का काफी लम्बे समय के लिया इंतजार किया। संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की पहली मुलाकात सर्वाइवर इंडिया के सेट पर हुई थी।

शादी की तैयारियों से लेकर रिसेप्शन की तैयारियों तक सब कुछ तय कर लिए गया है। दोनों अपनी शादी आगरा में कर के मुंबई में अपने फ्रेंड्स ,टीवी इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अपना रिसेप्शन एन्जॉय करेंगे।

अपनी सभी मेहमानो के लिए खास तैयारियां की है कपल ने। मेहमानो के खाने पिने के ऊपर भी काफी पैसा खर्च करने वाले है।

Leave a Comment