Anil Kapoor ने बेटी Sonam Kapoor को दी मातृत्व की सलाह: ‘आपको ज्यादा प्रोटेक्टिव नहीं होना चाहिए’

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। सोनम और पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) 2022 में अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

बुधवार को अभिनेत्री ने लंदन में गोद भराई की। उत्सव से तस्वीरें और वीडियो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके मेहमानों द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए थे। मीडिया से बातचीत में, सोनम कपूर Sonam Kapoor के पिता, अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने उन्हें मातृत्व पर सलाह दी।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पिता, अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इंटरव्यू में कहा:

अनिल Anil इन दिनों वरुण धवन Varun Dhawan और कियारा आडवाणी Kiara Advani के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग-जुग जीयो’ Jug Jug Jiyo का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रचार के दौरान अभिनेता से उनकी बेटी सोनम Sonam की गर्भावस्था के बारे में पूछा गया।

जिस पर उन्होंने यह कहते हुए जवाब दिया कि वह चाहते हैं कि सोनम Sonam एक अति-सुरक्षात्मक मां न बनें। अनिल Anil ने कहा, “जब मुझे सोनम Sonam की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो मैं भावुक और खुश था। यह एक खूबसूरत चीज है।

Sonam Kapoor

इन दिनों मां थोड़ी ज्यादा प्रोटेक्टिव होती हैं। जब मैं अपनी पत्नी से बातें सुनता हूं तो मुझे लगता है कि आपको भी ऐसा नहीं करना चाहिए। सुरक्षात्मक।”

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के भाई हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) ने कही यह बात…

अप्रैल में इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, सोनम Sonam के भाई हर्षवर्धन कपूर Harsh Varrdhan Kapoor ने गर्भावस्था के दौरान अपनी बहन के लिए गोपनीयता का अनुरोध किया।

उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है, क्योंकि सोनम कपूर Sonam Kapoor इतनी बड़ी शख्सियत हैं। तो जाहिर है, हर कोई उस खुशी को बांटना चाहता है।

और पढ़े:लंदन में Sonam Kapoor ने एन्जॉय किया अपने बेबी शावर का फंक्शन

लेकिन साथ ही, मुझे लगता है कि यह दो लोगों के लिए एक बहुत ही अंतरंग और व्यक्तिगत अनुभव है और एक तरह से उनकी निजता का सम्मान करना भी महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि मुझे लगता है कि जब आप किसी से प्यार करते हैं और वे किसी ऐसे व्यक्ति का उत्पादन कर रहे हैं जिसे आप प्यार करते हैं, तो यह एक तरह का है पवित्र।

यह किसी को कुछ साबित करने के लिए नहीं है या यह दुनिया के लिए नहीं है। यह आप के लिए है। इसलिए अच्छा होगा कि उन्हें भी वह स्थान दिया जाए।”

Leave a Comment