सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भाईजान (Bhaijaan) में नजर आने वाली है पलक तिवारी (Palak Tiwari)

बिग्ग बॉस और टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भाईजान (Bhaijaan) के लिए कास्ट किया गया है। भाईजान (Bhaijaan) एक बहुत ही हाई बजट फिल्म बनने वाली है क्योंकि इस फिल्म के लिए बड़े बड़े स्टार्स को कास्ट किया गया है और अब इस लिस्ट में पलक तिवारी (Palak Tiwari) का नाम भी शामिल हो गया है।

सलमान की मुलाकात जब पालक से बिग्ग बॉस के सेट पर हुई थी तो वो उनसे बहुत इम्प्रेस होते हुए नजर आये थे। फ़िलहाल पलक इस वक़्त बॉलीवुड के भाईजान (Bhaijaan) यानि के सलमान खान की फिल्म भाईजान (Bhaijaan) की शूटिंग में वयस्थ है।

पलक को भाईजान (Bhaijaan) में एक बहुत बड़ा रोल ऑफर हुआ है। फिल्म में पलक पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल के अपोजिट नजर आने वाली है। इस फिल्म में पलक के साथ बिग्ग बॉस क्वीन सेहनाज़ गिल भी नजर आएगी।

ये सेहनाज़ और पलक सोनो के ही जीवन की सबसे खास फिल्म होने वाली है। सलमान खान जैसे बड़े कलाकार के साथ काम करने का सपना इंडस्ट्री में सभी का होता है लेकिन कुछ खुसनसीब लोगों को ही यह मौका मिल पता है।

Bhaijaan

इस फिल्म में मुख्य कलाकारों की गिनती बहुत बड़ी है। इस फिल्म में सलमान खान, शहनाज गिल, पलक तिवारी और जस्सी गिल के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

पलक ने अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले फैंस को अपने डांस और म्यूजिक वीडियोस से इम्प्रेस किया हुआ है । पलक और हार्डडी सिंधु का ‘बिजली-बिजली’ गाना फैंस के बीच खूब वायरल हुआ था। पलक ने इस फिल्म को साइन करने से पहले सलमान खान और आयुष शर्मा की फील अंतिम :दी फाइनल ट्रुथ में बटोर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।

इसलिए पलक को इस फिल्म में देखने के लिए उनके फैंस अभी से काफी उत्साहित है। पलक हमेसा अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। और उन्हें फैंस का टच में रहना काफी पसंद भी है। अब बात के अगर हमारी बिग्ग बॉस क्वीन की तो सेहनाज़ गिल ने बिग्ग बॉस के घर से बहार निकलने के बाद अपने आप में काफी बदलाव किय है जो की उनके करियर के लिए काफी फायदेमंद भी रहा।

उन्हें इंडस्ट्री में कभी काम की कमी नहीं हुई ,साथ ही उनके अच्छे वयहवार के कारन उन्हें अपने फैंस और बॉलीवुड के बड़े बड़े एक्टर एक्ट्रेस से काफी अटेंशन भी मिली। सेहनाज़ गिल हमेसा से ऐसे ही रहना चाहती थी।

और अब ऐसा हो भी रहा है ,इस फिल्म में सेहनाज़ गिल का रोल देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

1 thought on “सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भाईजान (Bhaijaan) में नजर आने वाली है पलक तिवारी (Palak Tiwari)”

Leave a Comment