Nayanthara ने रचाई बॉयफ्रेंड संग शादी ,Samantha की कमी महसूस की कपल ने

Nayanthara ने रचाई बॉयफ्रेंड संग शादी: बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर साउथ इंडस्ट्री यहाँ हमने कई ऐसी लव स्टोरीज देखि है। कुछ लव स्टोरीज लम्बे समय तक नहीं टिकती और कुछ लव स्टोरीज इतिहास में अपना नाम दर्ज कर चुकी है।

ऐसी ही एक लव स्टोरी है साउथ इंडिया की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवं की। इन दोनों की लव स्टोरी वाकई एक मिशाल है। दोनों ने एक दूसरे को ६ साल डेट किया। दोनों हमेसा काम को लेकर फोकस रहे है। लेकिन काम और प्यार दोनों को एक जैसा सम्मान दिया है। इनके प्यार और दोस्ती के कई किस्से इंडस्ट्री में मशहूर है।

नयनतारा (Nayanthara) ने इंडस्ट्री में बहुत काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई।एक्ट्रेस नयनतारा ने ९ जून २०२२ को अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ शादी रचाई।दोनों एक दूसरे को पिछले ६ साल से डेट कर रहे थे और अब फाइनली दोनों ने अपनी शादी बहुत ही ग्रैंड तरीके से की।

https://www.instagram.com/p/CelOevbBmZv/?hl=en

तमिलनाडु के एक ग्रैंड रिसोर्ट में दोनों की शादी के सभी फक्शंस हुए।शादी में दोनों ने एक से एक डिज़ाइनर ड्रेस पहनी थी। जिनकी मार्किट में कीमत काफी जयादा है। अपनी शादी के सभी फंक्शन्स को बहुत जयादा एन्जॉय किया। नयनतारा और विग्नेश ने इन दिनों अपनी शादी की फोटोज के साथ सोशल मीडिया पर अपना परचम लहराया हुआ है।

और पढे:Vicky Kaushal ने मनाया Happy बर्थडे देखें एक झलख

नयनतारा और विग्नेश की इस ग्रैंड वेडिंग का पार्ट साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों बनी। यहां सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान को भी नए जोड़े को शुभकामना देते हुए देखा गया। नयनतारा और विग्नेश ने अपनी शादी में करोड़ो रूपये खर्च किये है।

नयनतारा ने अपने पति विग्नेश को भी शादी पर एक बहुत महंगा तोफा गिफ्ट किया। उन्होंने २० करोड़ का बंगला अपने पति के नाम से खरीदा। जिसके कागजाद शादी के पहले ही बन चुके थे। नयनतारा के तौफे ने विग्नेश का दिल फिर से जित लिया।

अपने इस नए सफर में दोनों एक दूसरे के साथ एक बहुत ही पायरा रिश्ता बनाने की कोसिस कर रहे है। नयनतारा ने अपनी शादी पर विग्नेश की बहन को २४ टोला सोना गिफ्ट किया। विग्नेश ने भी नयनतारा को एक बहुत पायरा तोफा गिफ्ट किया।

उन्होंने नयनतारा को ५ करोड़ की डायमंड की अंगूठी गिफ्ट जिसे उन्होंने अपनी शादी के दिन पहना था। इस शादी में सिर्फ एक ही चीज की कमी थी और वो कमी थी एक्ट्रेस सामंथा रूठ प्रभु की ,जो की एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश के साथ बहुत करीब का रिश्ता रखती है।

सामंथा कपल की बहुत अछि दोस्त रही है। किसी काम के कारण वो शादी में शामिल नहीं हो पायी। पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दोनों को बधाई दी।

Leave a Comment