जवान (Jawan) के टीजर रिलीज़ से हुए फैंस एक्ससाइटेड

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म जवान (Jawan) का टीजर पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुआ है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ एक्ट्रेस नयनतारा ,सैन्य मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले है।

ये बादशाह खान की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगु ,तमिल ,मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर कई खुलासे हुए है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का ऑफर नयनतारा से पहले सामंथा रूठ प्रभु को दिया गया था और वो मेकर्स की पहली पसंद भी थी।

लेकिन सामंथा रूठ प्रभु ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। उसके बाद इस फिल्म (Jawan) का ऑफर उन्ही की बेस्ट फ्रेंड और साउथ की ही एक और बड़ी एक्ट्रेस नयनतारा को दिया गया। और नयनतारा ने इस फिल्म को करने के लिए हाँ कर दिया। सामंथा रूठ प्रभु ने फिल्म के लिए मना क्यों किया इस बात को लेकर इंटरनेट पर खलबली मची हुई है।

सूत्रों के मुताबिक नागा चैतन्य के साथ हॉलीडेज पर जाने वाली है। वो अपने और नागा चैतन्य के साथ एक नया सफर सुरु करना चाहती है। वो बेबी प्लानिंग क्र रही है ,ऐसी भी कुछ खबरे सामने आ रही है। लेकिन ये बात तो हम सभी जानते है की नागा चैतन्य और सामंथा रूठ प्रभु ने एक दूसरे से तलाक ले लिया है और अब वो दोनों अलग रह रहे है।

और पढे:शाहरुख़ की फ़िल्म जवान (Jawan) आने को है परदे पर

उनके तलाक की खबर ने पूरे साउथ इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। दोनों साथ में काफी अच्छे लगते थे। हालांकि दोनों ने अपने अलग होने का कारण कभी सोशल मीडिया पर नहीं बताया। नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा ने कई बार ट्रॉल्लिंग का भी सामना किया। सामंथा पर इंटरनेट ट्रॉल्लिंग के जरिये कई गंभीर आरोप लगाए गए।

जिनमे से एक था की उन्होंने नागा चैतन्य से करोड़ो रूपये हरपे है। तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा की उनका किसी और के साथ अफेयर चल रहा था। सामंथा ने एक इंटरव्यू में बताया की तलाक के बाद वो डिस्टर्ब हो गयी थी और यहां तक की वो सुसाइड करने के बारे में भी सोच रही थी।

लेकिन उन्होंने अपने आप को संभाला और एक बहुत स्ट्रांग महिला की तरह अब वो अपने आप को देखती है। जो की हर मुश्किल हालात में अपने आप को सभालने की काबिलियत रखती है। फिलाल तो फैंस ये जानने में जयादा इंटरेस्ट रखती है की सामंथा और नागा चैतन्य ने अपनी राहें फिर से साथ जोड़ ली है या नहीं।

Leave a Comment