Sonakshi Sinha के बारे में बोले Zaheer Iqbal, Salman Khan के सुझाव के बारे मे भी किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अक्सर अपनी डेटिंग की अफवाहों को हवा दी है। कई मौकों पर साथ देखे जाने के बाद दोनों के रिश्ते में आने की अटकलें लगाई जा रही थीं।

अंत में, जहीर ने दबंग अभिनेत्री के साथ अपने लिंक-अप अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और काफी सारी बातें शेयर किया। हाल ही में एक साक्षात्कार में, नोटबुक अभिनेता ने उल्लेख किया कि वह इस तरह की अफवाहों के बारे में अब परवाह नहीं करते हैं और उनसे अप्रभावित रहते हैं। जहीर ने इस तरह की सभी अफवाहों से निपटने के लिए सलमान खान की सलाह का भी खुलासा किया।

Sonakshi Sinha: क्या कहा जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपने रिश्ते की अफवाहों के बारे में?

Indiatoday.in के साथ एक साक्षात्कार में, 30 वर्षीय स्टार जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ अपने रिश्ते की अफवाहों के बारे में बोला। उन्होंने कहा, “अब इतना समय हो गया है, मुझे किसी अफवाह की भी परवाह नहीं है। मैं ठीक हूं। अगर आप कुछ भी सोचते हैं, तो आप सोचते हैं। सोचते रहो। यह आपके लिये अच्छा हॆ। अगर यह आपको खुश करता है कि मैं उसके सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) साथ रिलेशनशिप में हू, तो यह आपके लिए अच्छा है। लेकिन अगर यह आपको परेशान करता है, तो मुझे खेद है। इसके बारे में सोचना बंद करो।”

सलमान खान ने जहीर इकबाल को दी थी यह सलाह…

जहीर ने आगे कहा “लेकिन यह इस इंडस्ट्री का एक हिस्सा और पार्सल है। मैं इंडस्ट्री में आने से पहले से ही इस बारे में जानता था। मुझे पता था कि अभिनेता इससे गुजरते हैं क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। [सलमान] भाई ने हमेशा हमसे कहा है कि ऐसा बोहोत लोग लिखेंगे, इस पर ज्यादा ध्यान मत दो। इसलिए, मैं वास्तव में उस पर ध्यान नहीं देता,”

Sonakshi Sinha

आइये जहीर इकबाल के उप कॉमिग मूवी के बारे में बात करते हैं।

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने नोटबुक के साथ प्रनूतन बहल के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। हालांकि, फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही। लेकिन, उनकी दूसरी फिल्म डबल एक्सएल से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में वह सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा, यह भी बताया गया है कि जहीर सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली के लिए बोर्ड पर आए हैं।

जानें अखिर कब यह rumors बाहर आने लगे!

पिछले साल जनवरी में, जहीर और सोनाक्षी (Sonakshi) ने तब सुर्खियां बटोरीं जब यह अनुमान लगाया गया कि अभिनेत्री ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक कर दिया है। जहीर के जन्मदिन पर, सोनाक्षी (Sonakshi) ने उनकी दो तस्वीरें पोस्ट की थीं और उन्हें ‘इस ग्रह पर सबसे अनॉइइंग और सबसे अद्भुत इंसान’ कहा था।

Leave a Comment