KGF Chapter 2 बॉक्स ऑफिस: फिल्म ने क्रॉस किया 400 करोड़ का मार्क; करोड़ रुपये की कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। 400 करोड़ क्लब में एंट्री

यश स्टारर (Yash) KGF Chapter 2 कुछ समय पहले रिलीज हुई थी और तब से बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म छायी हुई है इसे कोई रोक नहीं पाया है। शानदार शुरुआत के बाद, केजीएफ 2 के कारोबार में हर गुजरते दिन के साथ संग्रह में तेजी के साथ आगे बढ़ती जा रही है।

पहले 100 करोड़ फिर 200 करोड़ उसके बाद 300 करोड़ का आंकड़े के बाद फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली रिलीज में से एक बन गई है।

अब, KGF Chapter 2 ने अपने पुराने रिकार्ड्स को पार करके एक और रिकॉर्ड हासिल करने में सफल रहीं हैं, फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा छु लिया है। KGF चैप्टर 2 (हिंदी) ने बहुत ही ज्यादा दमदार रिकॉर्ड बनाया है। बाहुबली: द कन्क्लूजन (हिंदी) के बाद KGF Chapter 2 (हिंदी) अब दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है।

KGF Chapter 2: 400 करोड़ का आंकड़ा छुने वाली दूसरी फिल्म बन गई

इस बॉक्स ऑफिस (Box office) रिपोर्ट में, हम KGF Chapter 2 के कलेक्शन्स को पिछली रिलीज से तुलना करते हुए देखते हैं। KGF Chapter 2 ने 401.80 करोड़ रुपये जमा कर लिए हैं और 400 करोड़ क्लब में प्रवेश करने में कामयाब रही है। दूसरे स्थान पर कब्जा करते हुए, केजीएफ 2 एसएस राजामौली (SS Rajamouli) निर्देशित बाहुबली 2 – द कन्क्लूजन (Bahubali 2- The Conclusion) के बिल्कुल पिछे है आपको बता दे कि बाहुबली 2 ने 18 दिनों में 400 करोड़ का आंकड़ा छु लिया था। आश्चर्य नहीं होता कि केजीएफ- चैप्टर 2 यह उपलब्धि हासिल करने वाली दूसरी फिल्म है। इसके अलावा, KGF 2 के साथ रु।400 करोड़ ग्रॉसर्स एक नज़र में….

बाहुबली 2 – द कन्क्लूजन… 510.99 करोड़ – 18 दिन

केजीएफ – अध्याय 2… 401.80 करोड़ – 23 दिन

KGF Chapter 2

KGF Chapter 2: क्या बाकी रिलीज हुई फ़िल्में टिक पा रहीं हैं KGF 2 के आगे?

पिछले हफ्ते हमने अजय देवगन – अमिताभ बच्चन स्टारर रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ – तारा सुतारिया स्टारर हीरोपंती 2 के रूप में दो बहुत अलग फिल्मों की रिलीज़ देखी। जबकि पहली वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित थी, तो वह ही दूसरी तरफ दूसरी रिलीज़ थी एक आउट एंड आउट मसाला एक्शन एंटरटेनमेंट मूवी। लेकिन यह सवाल बना रहा कि दोनों में से कौन सी रिलीज बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनाएगी। अब एक हफ्ते की दौड़ के बाद, पिछली मेगा रिलीज़ आरआरआर (RRR) और केजीएफ – अध्याय 2 (KGF 2) से टंगड़ी कॉम्पिटिशन के बावजूद, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। जहां शाहिद कपूर की जर्सी (Jersey) ने तो KGF 2 के आगे टेक दिए थे घुटने।

KGF Chapter 2: क्या आमिर खान की लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha) दे पाएगी कड़ी टक्कर?

400 करोड़ के क्लब में एंट्री के साथ ही यह फिल्म बन गई है इस साल की देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म। आमिर खान की लाल सिंह चड्डा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है जिसमें उनके साथ करीना कपूर भी दिखाई देंगी और मूवी में सलमान खान का केमीओ भी है अब देखना यह है कि क्या लाल सिंह चड्डा चुनौती बन पाती है या नहीं।

Leave a Comment