आप इस जून में खरीद सकते हैं वनप्लस 9 और वीवो एक्स X60 प्रो 50000 रुपये से कम के प्रीमियम स्मार्टफोन

अगर आप 50,000 रुपये से कम का नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यहां कुछ विकल्प दिए गए हैं जिन्हें आप इस महीने खरीदने पर विचार कर सकते हैं। हमने उन शीर्ष पांच फोनों की एक सूची तैयार की है जिन्हें आप मूल्य खंड में खरीद सकते हैं, जिनमें वनप्लस 9, आसुस आरओजी फोन 5 और बहुत कुछ शामिल हैं।

हाइलाइट

  • वनप्लस 9 50,000 रुपये से कम कीमत में शीर्ष स्मार्टफोन विकल्पों में से एक है।
  • इस प्राइस रेंज में वीवो एक्स60 प्रो भी एक बेहतरीन पैकेज है।
  • Asus ROG Phone 5 इस प्राइस सेगमेंट के सबसे पावरफुल स्मार्टफोन्स में से एक है।

भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट हाल ही में विकसित हुआ है और इसमें 50,000 रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट में कई नए विकल्प शामिल हैं। आम तौर पर, इस मूल्य खंड के उपयोगकर्ता फ्लैगशिप-ग्रेड प्रदर्शन के साथ-साथ कैमरों की अपेक्षा करते हैं जो किसी भी प्रकाश व्यवस्था की स्थिति में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। इस मूल्य खंड में कुछ नए जोड़े वास्तव में हैसलब्लैड या ज़ीस साझेदारी पर उच्च सवारी करते हुए बेहतर कैमरा प्रदर्शन का वादा करते हैं। लेकिन कुछ और भी हैं जो एक संतोषजनक अनुभव की गारंटी देते हैं।

हमने इस कीमत के आसपास उपलब्ध स्मार्टफोन की समीक्षा की है, और सभी गहन विश्लेषण के बाद, हम इन पांच शीर्ष विकल्पों के साथ आए हैं जिन पर आप 50,000 रुपये से कम पर विचार कर सकते हैं। गेमिंग के शौकीनों के लिए, आसुस आरओजी फोन 5 है, जो कागज पर 50,000 रुपये में सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन है।

तो, बिना किसी और समय को बर्बाद किए, 50,000 रुपये से कम के शीर्ष पांच प्रीमियम स्मार्टफोन में गोता लगाएँ जिन्हें आप जून 2021 में खरीद सकते हैं।

Vivo-X60-Pro

वनप्लस OnePlus 9

OnePlus 9 को इस साल उस डिवाइस के रूप में लॉन्च किया गया है जो अल्ट्रा-प्रीमियम OnePlus 9 Pro और किफायती OnePlus 9R के बीच की खाई को पाटता है। यह कुछ सटीक विनिर्देशों के साथ आता है, जैसे कि अधिक प्रीमियम 9 प्रो, जैसे स्नैपड्रैगन 888, 4500mAh की बैटरी, और बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 11 पर आधारित ऑक्सीजनओएस पर चलता है। कैमरों के लिए भी, वनप्लस 9 प्रो मॉडल के समान ही हैसलब्लैड ब्रांडिंग के साथ आता है। OnePlus 9 में f/1.8 अपर्चर वाला 48-मेगापिक्सल का Sony IMX689 सेंसर, 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ है।

OnePlus-9

वनप्लस 9 49,999 रुपये से शुरू होता है और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 120Hz डिस्प्ले और अधिक फ्लैगशिप-ग्रेड स्पेक्स जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है। हम इस फोन की सिफारिश किसी ऐसे व्यक्ति को कर सकते हैं जो किसी नए डिवाइस पर 50,000 रुपये से अधिक खर्च करने की योजना नहीं बना रहा है।

Leave a Comment