अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने बच्चे की जान बचाने के लिए दुनिया की सबसे महंगी दवा खरीदने के लिए धन जुटाने में मदद की

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)और विराट कोहली (Virat Kohli)ने एक बच्चे की जान बचाने के लिए फंड जुटाने में मदद की है, उसके माता-पिता ने पावर कपल को उनके नेक काम के लिए धन्यवाद दिया है।

कठिन समय को देखते हुए, भारत COVID 19 महामारी के कारण सामना कर रहा है, कई बॉलीवुड सेलेब्स आगे आए हैं और COVID 19 को राहत देकर मदद की है। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और दवाएं दान करने से लेकर धन जुटाने तक, कई सेलेब्स ने किसी भी तरह से मदद करने के लिए कदम बढ़ाया है। इस बीच अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी जरूरत को पूरा करते हुए नजर आए हैं और फंड जुटाकर लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं. हालाँकि, पावर कपल आज एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि उन्होंने एक बच्चे की जान बचाने के लिए फंड जुटाने में मदद की है।

ध्यान देने के लिए, अयांश गुप्ता नाम का बच्चा स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (एसपीए) से पीड़ित है, जो एक दुर्लभ आनुवंशिक विकार होता है और उसे ज़ोलगेन्स्मा नाम की दवा की आवश्यकता होती है, जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपये है। जहां उनके माता-पिता ने अपने बच्चे के लिए ट्विटर पर एक फंडराइज़र शुरू किया था, वहीं अनुष्का और विराट अच्छे सामरी बन गए और उन्हें दवा दिलाने में मदद की। और अब, अयांश के माता-पिता ने पावर कपल के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

जोड़े की एक तस्वीर साझा करते हुए, आयुष के माता-पिता ने लिखा, “@imVkohli और @AnushkaSharma – हम हमेशा आपको प्रशंसकों के रूप में प्यार करते थे। लेकिन आपने अयांश और इस अभियान के लिए जो किया है वह हमारी अपेक्षा से परे है। आपकी उदारता के लिए धन्यवाद। आपने जीवन के इस मैच को छक्के से जीतने में हमारी मदद की! आपकी मदद के लिए हमेशा #saveayaanshgupta के ऋणी रहेंगे।” इस बीच, उन्होंने धन जुटाने में मदद के लिए कार्तिक आर्यन, दीया मिर्जा, अर्जुन कपूर, सारा अली खान, इमरान हाशमी और राजकुमार राव सहित अन्य सेलेब्स को भी धन्यवाद दिया।

Leave a Comment