Anushka Sharma & Virat Kohli: 25 मई को एक बच्चे की जान बचाने के लिए फंड जुटाने में मदद की

बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli)से लेकर करण जौहर का 49वां जन्मदिन मना रहे एक युवा मरीज के लिए फंड जुटाना |

करण जौहर (Karan Johar) का बर्थडे

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता करण जौहर आज एक साल के हो गए। उनके जन्मदिन पर, उनके सभी सहयोगियों, उद्योग के दोस्तों की ओर से शुभकामनाएं दी गईं। करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, गौरी खान, काजोल, और करण को उनके विशेष दिन पर शुभकामनाएं।

अनुष्का और विराट ने जुटाए फंड

बॉलीवुड की प्यारी जोड़ी, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली चल रहे कोविड -19 महामारी के बीच धन जुटाकर लोगों की मदद के लिए सामने आए। हालाँकि, दोनों आज एक बार फिर सुर्खियों में हैं, क्योंकि उन्होंने एक बच्चे की जान बचाने के लिए धन जुटाने में सहायता की।

virat-kohli-with-anushka-sharma

द कपिल शर्मा शो की वापसी

द कपिल शर्मा शो ने बीते दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. रिपोर्ट के मुताबिक शो जुलाई में नए सीजन के साथ वापसी कर रहा है. यह शो 21 जुलाई से छोटे पर्दे पर दस्तक देगा और शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

द फैमिली मैन 2 विवाद

वेब शो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से राज एंड डीके की द फैमिली मैन 2 सुर्खियां बटोर रही है। जहां लोग लोकप्रिय शो के नए सीज़न को लेकर उत्साहित थे, वहीं अन्य लोग शो में तमिलों को जिस तरह से चित्रित किया गया, उससे खुश नहीं थे। मनोज बाजपेयी ने विवाद पर अपने विचार रखे।

दिलीप जोशी का जन्मदिन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दिलीप जोशी आज एक साल के हो गए। अभिनेता लोकप्रिय रूप से सिटकॉम में जेठालाल चंपकलाल गड़ा के नाम से जाने जाते हैं और लंबे समय से मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रहे हैं और जेठालाल बनने से पहले उन्होंने कई भूमिकाएँ निभाई हैं।

Leave a Comment