Sidhhart Malhotra और Kiara दिखे Arpita Khan के ईद पार्टी में साथ

Sidhhart Malhotra ३ मई यानि ईद-उल-फितर का फेस्टिवल जहां हर साल इस मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पार्टी आयोजित करते है। इस बार की ईद पार्टी खुद सलमान खान ने आयोजित नहीं की बल्कि उनकी बहन Arpita Khan और जीजा आयुष शर्मा ने रखी थी। पार्टी में बहुत सारे सेलिब्रिटीज को स्पॉट किया गया था जैसे की सेहनाज़ गिल ,कंगना रनौत ,करिश्मा कपूर ,दीपिका पादुकोण ,रणवीर सिंह और करण जोहर इत्यादि।

इस पार्टी में हमने Sidhhart Malhotra और किआरा आडवाणी को भी एक साथ देखा था। उन्हें साथ देख मानों सभी एक मिनट के लिए शॉक ही हो गए हो क्योकि कुछ समय से दोनों को लेकर ब्रेकअप की रूमर्स फ़ैल रही है। कुछ समय से दोनों साथ में स्पॉट भी नहीं किये गए। इसी को लेकर सभी ने ये सोच लिया की दोनों अब साथ नहीं रहे और दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली है।

Sidhhart Malhotra और Kiara दिखे Arpita Khan के ईद पार्टी में साथ

sidharth malhotra

वैसे ये बात तो हम सभी जानते है की किआरा आडवाणी और Sidhhart Malhotra ने कभी भी अपनी रिलेशनशिप को लेकर कभी कुछ पब्लिक नहीं किया। यानि के दोनों की तरफ से अभी तक तक रिलेशनशिप कन्फर्म भी नहीं हुई रही और इसी बीच दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को दुखी कर दिया। पर अब जब दोनों को Arpita Khan की ईद पार्टी में साथ में एंट्री लेते देखा तो सभी बहुत खुस हो गए।

और ये भी उम्मीद की जा रही है की दोनों के बीच हुई सभी प्रोब्लेम्स अब खतम हो गयी है। ये देख दोनों के फैंस फूले नहीं समा रहे होंगे। दोनों ने साथ में एंट्री ली ,पूरी पार्टी साथ में एन्जॉय की और इसके साथ साथ दोनों ने बहुत सारी साथ में कपल फोटोज भी खिचवाई।वैसे इन दिनों किआरा आडवाणी अपनी मूवी भूल भुलइया को लेकर काफी बिजी चल रही है। इस मूवी में किआरा आडवाणी के साथ कार्तिक आर्यन और तब्बू भी मैन रोल में होंगे।

ये मूवी २० मई २०२२ को ऑन स्क्रीन आने वाली है। बता दे की Sidhhart Malhotra भी अपने पोजेक्ट्स के साथ काफी बिजी है। सिद्धार्थ २०२२ में बहुत सारी मूवीज का धमाका करने वाले है।पहले वो रश्मिका के साथ मिशन मजनू को लेकर काफी तैयारी कर रहे है। । इसके अलावा वो करण जोहर की योद्धा मूवी पर भी काम कर रहे है। सिद्धार्थ अजय देवगन और रकुल प्रीत के साथ थैंक गॉड पर भी काम कर रहे है। और अब वो रोहित शेट्टी के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए पहली सीरीज इंडियन पुलिस फाॅर्स पर भी काम कर रहे है और उसकी शूटिंग भी अब शुरू हो चुकी है।

Leave a Comment