Sara Ali Khan चली वादियों की ओर देखें एक खूबसूरत झलख

Sara Ali Khan आये दिन कहीं न कहीं पहाड़ो की लोकेशन पर मौजूद रहती नजर आती हैं उन्हें शायद इन बर्फीली वादियों से प्यार है इसलिए मौका मिलते ही वह अपने आप को खोजने यहाँ आ जाती हैं।अपने आप को कश्मीर की कली बताने वाली Sara Ali Khan को ये पहाड़ियां जैसे अपना ही आशियाना सा लगतीं हैं।पता चला है की समय मिलते ही सारा फिर पहुंच चुकी है कश्मीर की आबरू में ।

Sara कितनी घुमक्कड़ हैं ये तो हम सब जानते ही हैं। मौका मिलते ही सारा निकल पड़ती हैं घूमने के लिए और उनकी सबसे फेवरेट डेस्टिनेशन है पहाड़।पहाडों से प्यार करने वालीं सारा अब एक बार फिर पहुंच गई हैं बर्फीली वादियों के बीच में ।

Sara Ali Khan चली वादियों की ओर देखें एक खूबसूरत झलख

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara इन दिनों कश्मीर घूमने गई हैं जहां वो बर्फीली वादियों के बीचों बीच ट्रैकिंग करते हुए नजर आ रही हैं. सारा ने एक के बाद एक अपने इस वेकेशन की खास तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमे वो काफी खुश दिख रही हैं।सारा ने ट्रैकिंग करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो महरून ट्रैक सूट और हाथ में स्टाइल से ट्रैकिंग स्टिक पकड़े हुए दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन भी बड़ा मजेदार लिखा है – ‘कश्मीर की कली, इज बैक टू यॉर गली, नाउ ट्रैकिंग पर मैं चली उनका यह अंदाज काफी खुशमिजाज और लुभाने वाला है फैंस उनकी इसी सिम्पलिसिटी को पसंद करते हैं।साथ ही Sara Ali Khan इन तस्वीरों में अपने कैंप के बाहर खड़े हुए नजर आ रही हैं. और उन्हें अपने इस आशियाने से कितना प्यार है वो हम जानते हैं. सारा ट्रैकिंग की दीवानी हैं और इसलिए समय मिलते ही वो पहाड़ों की तरफ कूच पड़ती हैं।

Sara Ali Khan कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. विक्की कौशल के साथ उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो वहीं विक्रांत मैसी के साथ वो गैसलाइट में नजर आएंगीं जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने गुजरात में की है।अब शूटिंग से ब्रेक मिलते ही Sara Ali Khan ने घूमने का प्लान बनाया और वो सीधे जा पहुंचीं कश्मीर. अक्सर सारा को केदारनाथ, लद्दाख, कश्मीर या हिमाचल में स्पॉट किया जाता रहा है।सारा को पहाड़ों से काफी लगावहै और इसलिए वो पहाड़ों की तरफ खींची चली आती हैं।लाइमलाइट की इस हसीना के फिल्मो के अलावा भी ऐसे अतरंगी मिजाज देखने को मिल ही जाते हैं ।

Leave a Comment