Vikram Vedha के निर्माताओं ने अफवाहों को खारिज किया कि ऋतिक (Hrithik Roshan) ने शूट लोकेशन में बदलाव की मांग की थी

Vikram Vedha Updates: लोकप्रिय तमिल फिल्म विक्रम वेधा का बॉलीवुड रीमेक, जिसमें अभिनेता माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे, वर्तमान में निर्माणाधीन है। हिंदी रीमेक भी फिल्म निर्माता जोड़ी पुष्कर और गायत्री द्वारा अभिनीत है और इसमें अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं।

अटकलों और मीडिया रिपोर्टों के बाद दावा किया गया कि ऋतिक रोशन के कहने पर आगामी फिल्म की शूटिंग का स्थान उत्तर प्रदेश से दुबई में बदल दिया गया था, निर्माताओं ने एक बयान जारी कर इसे स्पष्ट किया।

रिलायंस एंटरटेनमेंट, जिसने इस परियोजना को नियंत्रित किया है, ने 4 जुलाई को एक बयान में कहा, “हम ‘विक्रम वेधा'(Vikram Vedha) की शूटिंग स्थानों पर बहुत सारी भ्रामक और पूरी तरह से निराधार रिपोर्टिंग देख रहे हैं। हम स्पष्ट रूप से यह बताना चाहते हैं कि विक्रम वेधा को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। लखनऊ सहित भारत में।”

Vikram Vedha

रिकटिक रोशन ने कहा की ” हम आप सभी को यह बात स्पष्ट रूप से कहना चाहते हैं कि फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की शूटिंग लखनऊ क साथ ही भारत में बड़े पैमाने पर की गई है। हम विक्रम वेधा शूटिंग स्थानों पर बहुत सारी भ्रामक और पूरी तरह से निराधार रिपोर्टिंग देख रहे हैं।

फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग मुंबई में की गई थी। 2021 के अक्टूबर-नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात क्यूकि यह एकमात्र स्थान था जो बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान करता था,

और पढ़े:Salman Khan, Hrithik Roshan, Katrina Kaif ऐसे एक्टर जिनके फ़ैन जुनूनी है

उसी सूत्र ने कहा कि पुष्कर और गायत्री यूपी की कुछ जर्जर गलियों में फिल्म की शूटिंग के लिए उत्सुक थे, ठीक वैसे ही जैसे तमिलनाडु में कॉलीवुड विक्रम वेधा के साथ हुआ था, ताकि वही किरकिरा लुक और फील बनाए रखा जा सके।

हालांकि, ऐसा लगता है कि ऋतिक रोशन ने शूटिंग के इस मॉडल से इनकार कर दिया और इसके बजाय, लेखक और निर्देशक की जोड़ी के साथ-साथ निर्माताओं से दुबई में भव्य सेट के माध्यम से उत्तर प्रदेश की उसी गलियों को फिर से बनाने का आग्रह किया, जिसने कथित तौर पर फिल्म के बजट को सीधे शूट किया है।

Leave a Comment