Varun Dhawan का कहना है कि उन्हें बताया जाता है कि वह ‘उत्तर भारतीय हीरो से ज्यादा दक्षिण भारतीय हीरो की तरह हैं’

Varun Dhawan का कहना है कि उन्हें बताया जाता है कि वह ‘उत्तर भारतीय हीरो से ज्यादा दक्षिण भारतीय हीरो की तरह हैं’ हाल ही में एक साक्षात्कार में, वरुण धावान Varun Dhawan ने व्यक्त किया कि वह एक दक्षिण भारतीय फिल्म करने में इच्छुक हैं।

हाल ही में भेडिया एक में देखा गया था….

वरुण धावान Varun Dhawan, जिन्हें हाल ही में भेडिया में देखा गया था, क्षेत्रीय फिल्में करने के इच्छुक हैं क्योंकि उन्हें बताया गया है कि वह “उत्तर भारतीय नायक की तुलना में दक्षिण भारतीय नायक की तरह अधिक हैं।”

जब उनसे हाल ही में दक्षिण में फिल्म करने की उनकी योजनाओं के बारे में पूछा गया, तो वरुण ने कहा कि वह दक्षिण में कई फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना चाहते हैं।

बातचीत हाल ही में आयोजित गलता प्लस गोलमेज सम्मेलन में हुई जहां करण जौहर ने कहा कि वरुण Varun दक्षिण में एक फिल्म करने के लिए “मर” रहे थे। कारण Karan ने कहा, ‘वह हैदराबाद या चेन्नई जाएंगे और वहीं रहेंगे।

वह मर रहा है… कूद रहा है।” राउंडटेबल के एक अन्य प्रतिभागी तमिल स्टार कार्थी ने कहा, ‘वह (वरुण) पहले ही अपनी रुचि और वहां काम करने का जिक्र कर चुके हैं।’

हमने तेलुगु में भेड़िया को थोडेलू के रूप में रिलीज़ किया: Varun

Varun Dhawan

उनसे सहमत होते हुए, वरुण Varun ने कहा, “हमने तेलुगु में भेड़िया को थोडेलू के रूप में रिलीज़ किया। इसे गीता आर्ट्स द्वारा जारी किया गया था। लॉन्च के समय भी, उन्होंने कहा कि आप अपने ऊर्जा स्तर और जिस तरह की फिल्में करते हैं, उसके कारण आप उत्तर भारतीय नायक की तुलना में दक्षिण भारतीय नायक की तरह अधिक हैं।

और पढे:Varun Dhawan Share His Health Condition Said,Doing Well

मुझे यह करना अच्छा लगेगा क्योंकि मैंने कभी कोई भेद नहीं देखा। मैं अपने पिता के साथ बड़ा हुआ (जो) सुबह मुझे तमिल और तेलुगु फिल्में दिखाते थे।

उन्होंने कहा, “मौका मिलने पर मैं वहां काम करना पसंद करूंगा। कई शानदार फिल्मकार हैं जो मेरी बकेट लिस्ट में हैं। मुझे पता है ऐसा होगा। मुझे नहीं पता कि कैसे, लेकिन मुझे पता है कि ऐसा होगा। यह एक योजना है।

जब आगे पूछा गया कि दक्षिण से ऐसे अवसर कैसे आएंगे, तो वरुण Dhawan दुलकर Salman की ओर इशारा किया और कहा, “वह एक निर्माता हैं। हो सकता है, वह दे दे।”

दुलारे हँसे और बोले, “मैं तुम्हारा खर्च नहीं उठा सकता।” बातचीत के दौरान, उन्होंने लोकेश कनगराज की फिल्म कैथी की भी प्रशंसा की और उनके शानदार प्रदर्शन के लिए कार्ति की प्रशंसा की। “जब मैंने कैथी को देखा, तो मैं उनके (कार्थी) काम से बहुत प्रेरित हुआ, जो मैंने उन्हें व्यक्तिगत रूप से बताया … और लोकेश सर के काम से। जिस तरह से किरदार को लिखा गया था और क्लाइमेक्स की कल्पना की गई थी, उससे मैं हैरान रह गया था।

Leave a Comment