Valimai Update:डबल सरप्राइज के साथ थाला अजित स्टारर फर्स्ट लुक आउट

मोशन पोस्टर (Motion Poster) और रिलीज की तारीख सहित डबल सरप्राइज के साथ Valimai’s का पहला लुक आने वाला है, जिसके इस महीने रिलीज होने की सबसे अधिक संभावना है।

कॉलीवुड अभिनेता अजित (Ajith Kumar) दक्षिण भारत के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक हैं। इस लोकप्रिय स्टार के हर नए उद्यम का प्रशंसकों द्वारा अत्यधिक इंतजार किया जाता है। अजित वलीमाई (Ajith Valimai) के लिए एक पुलिस वाले की भूमिका के लिए पूरी तरह तैयार है, जो बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रशंसक लंबे समय से ट्विटर पर We Want ValimaiUpdate हैशटैग के साथ अपडेट मांग रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वह दिन जल्द ही आने वाला है क्योंकि Valimai’s का पहला लुक जल्द ही रिलीज होने वाला है।

Valimai-gazetapost-2

कुछ दिनों पहले, निर्देशक एच विनोद ने पुष्टि की थी कि निर्माता बोनी कपूर बहुत जल्द फर्स्ट लुक जारी करेंगे। इस खबर के बाद से ही थाला के फैंस अपडेट का इंतजार कर रहे हैं और अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फर्स्ट लुक के साथ-साथ मोशन पोस्टर और रिलीज डेट की भी घोषणा की जाएगी। इस बड़े अपडेट की घोषणा जुलाई के मध्य में होने की बात कही जा रही है। डबल सरप्राइज मिलने की इस खबर से फैन्स रोमांचित हैं और पहले से ही Valimai FirstLook Month के साथ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

Valimai’s को मसाला एंटरटेनर के रूप में जाना जाता है और उम्मीद है कि स्टंट और एक्शन दृश्यों पर उच्च होगा। फिल्म का निर्देशन एच. विनोथ ने किया है, जिन्होंने अजित की पिछली फिल्म नेरकोंडा पारवई का निर्देशन किया था, जो बॉलीवुड फिल्म पिंक की तमिल रीमेक थी। वलीमाई में प्रमुख महिला के रूप में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)और कार्तिकेय गुम्माकोंडा भी हैं, जो प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। वलीमाई को पहले दिवाली 2021 पर रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसमें देरी हुई।

Leave a Comment