शाहिद कपूर अपने नए घर से मीरा राजपूत और समुद्री लिंक के दृश्य के लिए जागते हैं

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में मुंबई में अपने नए घर से झलकियां साझा कर रहे हैं। गुरुवार को, कबीर सिंह (kabir singh) स्टार ने मीरा (Mira) राजपूत और बांद्रा-वर्ली सी लिंक की विशेषता वाली एक और आश्चर्यजनक तस्वीर साझा की।

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में मुंबई में अपने नए घर से झलकियां साझा कर रहे हैं। गुरुवार को, कबीर सिंह (kabir singh) स्टार ने मीरा राजपूत और बांद्रा-वर्ली सी लिंक की विशेषता वाली एक और आश्चर्यजनक तस्वीर साझा की।

शाहिद कपूर अपने नए घर से मीरा राजपूत और समुद्री लिंक के दृश्य के लिए जागते हैं

shahid-mira-kapoor

मीरा राजपूत समुद्र दृश्य तस्वीर शाहिद कपूर अपने नए घर से मीरा राजपूत और समुद्री लिंक के दृश्य के लिए जागते हैं; तय करें कि क्या अधिक आश्चर्यजनक है
Facebook, Twitter पर साझा करें

हाल ही में, शाहिद कपूर के प्रशंसकों को उनके सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अभिनेता से काफी सरप्राइज मिल रहे हैं। जर्सी अभिनेता अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी सक्रिय रहा है और इस पर नियमित अपडेट साझा करता रहा है। अपडेट्स की बात करें तो गुरुवार को शाहिद ने सुबह के नजारे के तौर पर अपनी पत्नी मीरा राजपूत की एक खूबसूरत फोटो शेयर की. हालाँकि, देखने में यह सिर्फ मीरा नहीं थी। बांद्रा-वर्ली सी लिंक भी शाहिद की पत्नी के पीछे अभिनेता के नए समुद्र के सामने वाले घर की खिड़की से दिखाई दे रहा था।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहिद ने मीरा और सी लिंक की एक तस्वीर साझा की। मीरा नीले रंग की जींस के साथ एक सफेद टॉप में नजर आ रही हैं और वह अपने पति शाहिद को देखकर मुस्कुरा रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “वेक अप @ mira.kapoor।” मीरा ने फोटो को रीपोस्ट करते हुए लिखा, गुड मॉर्निंग कहने के तरीके। सुबह पति और पत्नी के बीच के प्यारे भोज ने नेटिज़न्स को रोमांस पर छोड़ दिया। हालांकि, अभिनेता के कई प्रशंसक मुंबई में उनके नए घर से आश्चर्यजनक दृश्य से चकित थे। शाहिद भी मीरा की तस्वीर साझा करने के बाद खुद की एक धूप में चूमा सेल्फी साझा की है।

https://www.instagram.com/p/CQxXEQIMPHr/

यह 2018 में वापस आया था कि रिपोर्ट्स आई थीं कि शाहिद और मीरा ने एक भव्य घर खरीदा था, जिसकी कीमत 56 करोड़ रुपये थी। कथित तौर पर शाहिद और मीरा ने जो घर खरीदा वह डुप्लेक्स था और 42वें और 43वें फ्लोर पर था। बुधवार को, शाहिद ने भाई ईशान खट्टर के साथ अपने नए गगनचुंबी घर से क्षितिज की प्रशंसा करते हुए तस्वीरें भी साझा कीं। शाहिद ने एक रील वीडियो भी शेयर किया, जिसके बैकग्राउंड में ‘हवाएं’ गाना बज रहा है और लोगों ने उनके खूबसूरत लुक्स और नजारे की तारीफ की है।

जबकि युगल ने अभी तक अपने नए निवास स्थान के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है, जर्सी अभिनेता के प्रशंसक उनके लिए उत्साहित हैं। काम के मोर्चे पर, शाहिद अगली बार जर्सी में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 5 नवंबर, 2021 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, शाहिद राशि खन्ना के साथ एक वेब सीरीज की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसे वाई राज और डीके ने बनाया है।

Leave a Comment