हेटर्स ने फैलाई उर्फी जावेद (Urfi Javed) की मौत की खबर

हमेसा कपड़ो के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लेकर एक बहुत ही शॉकिंग खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उर्फी जावेद एक जाना माना नाम है उन्हें बिग बॉस ओटीटी से लेकर यह रिश्ता क्या कह लाता है जैसे बड़े स्क्रीन शोज पर देखा गया है।

सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ को उजागर करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) के जिंदगी में हेटर्स की कोई कमी नहीं है। और खबर तो ये भी आयी है की उर्फी को अक्सर मारने की धमकी भी मिलती है।

उर्फी (Urfi Javed) को मिली इन्ही धमकियों के बिच एक चौकाने वाली खबर सामने आयी है और बताया जा रहा है की उर्फी जावेद (Urfi Javed) की मौत हो गयी है। उर्फी की मौत की खबर से उनके फैंस काफी शॉक में है।

सोशल मीडिया पर ये दलीले दी जा रही है की उर्फी जावेद ने आत्म हत्या की है। इस वक़्त सोशल मीडिया पर इस खबर ने आग पकड़ी हुई है। हेटर्स ने इस खबर को सोशल मीडिया पर इस तरह फैलाया की उर्फी भी उन्हें जवाब देने से खूब को रॉक नहीं पायी। हेटर्स को जवाब देते हुए उर्फी ने कहा की इस दुनिया को हो क्या गया है।

Urfi Javed

पहले लोग उन्हें मारने की धमकिया दिया करते थे। और अब उनके मौत की खबर फैलाना भी सुरु कर दिया है। उर्फी (Urfi Javed) सोशल मीडिया के जरिये ही उन लोगो को बहुत तीखा जवाब देते हुए नजर आयी।

उन्होंने तो ये तक कह दिया की जिन्होंने उनके लिए यह कमेंट किये है वही उनके मर्डर्स है। उर्फी (Urfi Javed) ने हेटर्स की बोलती बंद कर दी। और ये बात भी साफ़ कर दी है की वो हेटर्स के सामने झुकने वाली नहीं है।

सोशल मीडिया पर अपने कपड़ो को लेकर उर्फी जावेद को आज भी जमकर ट्रोल किया गया। उन्होंने किताब से बनी एक टॉप पहनकर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

और पढ़े:Urfi Javed ने वैश्विक फैशन डिजाइनर Harris Reed को अपने फैशन से किया इम्प्रेस

जिसके देखते हुए उनके फंस उन्हें ऐसी हरकत बंद करने की सलहा देते हुए नजर आये। उर्फी की मौत की खबर और उनके फैशन सेंस को सोशल मीडिया पर एक दूसरे से कनेक्ट करते हुए नजर आया। जयादातर लोगो का मानना है की उर्फी के अजीब पहनावे के कारन ही उनके साथ ये सभी हरकते हो रही है।

और ये सब यही चलता रहा तो शायद फ्यूचर में भी उन्हें इन सभी मुसीबतो को झेलना पड़ सकता है।उर्फी पर इस बात का कितना असर हुआ है इस बात पर जल्द ही रौशनी पड़ेगी। उर्फी के नई सोशल मीडिया पोस्ट का सभी को बहुत बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Comment