The Family Man 2:राज्यसभा सांसद ने मनोज बाजपेयी I & B मंत्रालय से प्रतिबंध लगाने की मांग की

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)और सामंथा अक्किनेनी का पहला सहयोग, द फैमिली मैन सीजन 2 (The Family Man 2)मुश्किल में आ गया है।

कथित तौर पर, राज्यसभा सांसद वाइको ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक शिकायत लिखी है और शो के दूसरे सीज़न पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।
एक श्रृंखला जो दूसरे सीज़न के ट्रेलर के बाहर होने के बाद से शहर में चर्चा का विषय रही है, वह है द फैमिली मैन २। श्रीकांत के रूप में मनोज वाजपेयी और राजी के रूप में सामंथा अक्किनेनी अभिनीत, ट्रेलर को पहले ही 40 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। हालांकि, इस बीच, यह मुश्किल में पड़ गया क्योंकि राज्यसभा सांसद वाइको ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक लिखित शिकायत भेजी है और श्रृंखला के दूसरे सत्र पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। पत्र में दावा किया गया है कि ट्रेलर में तमिलों को आतंकवादी के रूप में दिखाया गया है।

The Family Man 2-gazetapost

अपने पत्र में, राज्यसभा सांसद ने इस बात पर प्रकाश डाला कि ट्रेलर में पाकिस्तान में आईएसआई एजेंटों के साथ तमिलों के संबंध दिखाए गए हैं। इसके अलावा, राज्यसभा सांसद द्वारा भेजे गए पत्र में आरोप लगाया गया है कि यह शो तमिल ईलम द्वारा किए गए बलिदानों को भी गलत तरीके से चित्रित करता है। शो में सामंथा के चरित्र राजी का जिक्र करते हुए, मंत्री के पत्र ने दावा किया कि उसे पाकिस्तानी बदमाशों के साथ एक आतंकवादी के रूप में चित्रित करने से तमिल भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसलिए मंत्री ने शो की रिलीज पर ‘स्टॉप’ की मांग की।

पत्र में इस बात पर भी प्रकाश डाला गया कि अगर शो को रिलीज होने से नहीं रोका गया तो तमिलनाडु के लोग ‘बहुत गंभीरता से प्रतिक्रिया देंगे और सरकार को गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। जहां शो के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच उत्सुकता जगाने में कामयाबी हासिल की है, वहीं इसने नेटिज़न्स के एक वर्ग को भी नाराज़ किया है। जैसे ही ट्रेलर पिछले हफ्ते जारी किया गया था, ट्विटर पर एक निश्चित वर्ग ने ‘फैमिली मैन 2 अगेंस्ट तमिल्स’ को ट्रेंड करना शुरू कर दिया क्योंकि वे सामंथा के चरित्र के चित्रण से आहत थे।

इस बीच, यह शो 4 जून, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। मनोज और सामंथा के अलावा, इसमें प्रियामणि, शरद केलकर, शारिब हाशमी और अन्य भी हैं। इसे राज एंड डीके ने बनाया है। पिंकविला ने अपने पाठकों को यह भी सूचित किया था कि शो को तीसरे सीज़न के लिए भी नवीनीकृत किया गया है। इस बीच, दूसरे सीज़न पर प्रतिबंध लगाने की मांग ने निश्चित रूप से शो के प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है।

Leave a Comment