PUBG Mobile Update: IOS के लिए PUGB प्री-रजिस्ट्रेशन जल्द शुरू होगा टीज़र आउट

सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम PUBG मोबाइल का सीक्वल – PUBG न्यू स्टेट पहले से ही Android उपयोगकर्ताओं के लिए Google Play Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए तैयार है। और अब गेम डेवलपर्स ने पुष्टि की है कि PUBG न्यू स्टेट iOS पर भी आ रहा है।

PUBG मोबाइल अपडेट: सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम PUBG मोबाइल का सीक्वल – PUBG न्यू स्टेट पहले से ही Android उपयोगकर्ताओं के लिए Google Play Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए तैयार है। और अब गेम डेवलपर्स ने पुष्टि की है कि PUBG न्यू स्टेट iOS पर भी आ रहा है। गेम डेवलपर ने एक टीज़र जारी किया है जो PUBG न्यू स्टेट गेम के iOS संस्करण का खुलासा करता है।

आधिकारिक टीज़र से पता चलता है कि iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए PUBG न्यू स्टेट प्री-रजिस्ट्रेशन जल्द ही शुरू होगा। टीजर में रजिस्ट्रेशन की तारीख का जिक्र नहीं है। क्राफ्टन ने प्रशंसकों से अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट की जांच करने के लिए कहा है। हालांकि कंपनी द्वारा PUBG न्यू स्टेट आईओएस प्री-रजिस्ट्रेशन की समय-सीमा का खुलासा नहीं किया गया है, यह अगले कुछ हफ्तों में होने की उम्मीद है।

बीजीआर इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पबजी न्यू स्टेट पिछले कुछ समय से गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए तैयार है। गेम डेवलपर ने खुलासा किया है कि फरवरी के बाद से PUBG न्यू स्टेट ने 10 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन हासिल करने में कामयाबी हासिल की है।
फिलहाल कहा जा रहा है कि पबजी न्यू स्टेट शुरुआत में सिर्फ यूएस में रिलीज होगा। क्राफ्टन ने भारत में PUBG न्यू स्टेट की उपलब्धता के बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं दी है। कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि भारत PUBG न्यू स्टेट को छोड़ देगा और सिर्फ बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्राप्त करेगा, रिपोर्ट में कहा गया है।

PUBG-Mobile-update-gazetapost-1

इस महीने की शुरुआत में, क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, पहले PUBG मोबाइल इंडिया की रिलीज़ का खुलासा किया। यह गेम Android यूजर्स के लिए Google Play Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए तैयार है। एक अलग रिपोर्ट बताती है कि आने वाले दिनों में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम ऐपल ऐप स्टोर पर भी प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध होगा। क्राफ्टन ने अभी तक गेम के आईओएस संस्करण की पुष्टि नहीं की है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने अभी तक गेम के लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है। क्राफ्टन ने केवल गेमर्स के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक खोला है। पंजीकरण लिंक 18 मई को खोला गया, और देश में कई लोग उम्मीद कर रहे हैं कि कंपनी जून 2021 में गेम लॉन्च कर सकती है।

Leave a Comment