Tapsee Pannu, Fatima Sana Shaikh, Ratna Pathak Shah और अन्य अभिनीत एक फिल्म का निर्माण करने के लिए

Tapsee Pannu बॉलीवुड की उन चुनींदा अभिनेत्रियों में से है जिन्होंने अपने अभिनय के साथ बॉलीवुड एक अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपनी हर फिल्म में अपने हंड्रेड परसेंट दिया है। उनके दमदार अभिनय के सभी घायल है। जब भी वो परदे का हिस्सा बनी हमेसा उनका एक नया चहरा सामने आया। वो अपने आप को हमेसा अपने किरदार में खो जाती।

उनकी इसी काबिलियत को उनके फैंस ने खूब सराहा साथ ही उनकी मदत की उन्हें प्यार देके। फैंस के इसी प्यार ने उन्हें इस मुकाम पे पहूचाया है। और वो भी अपना काम निरंतर करती जा रही है ,साथ ही खुद में हर फिल्म के साथ इम्प्रूवमेंट भी किया।

Tapsee Pannu ने अपनी काबिलियत के साथ अब नया मुकाम हासिल करने की तैयारी की है। Tapsee Pannu को उनके अभिनय के लिए जाना जाता है, लेकिन वह अब अपने प्रोडक्शन हाउस और आउटसाइडर्स फिल्म्स के माध्यम से फिल्मों का निर्माण करने के लिए भी तैयार हैं।

अभिनेत्री ने अब वायकॉम18 स्टूडियोज के सहयोग से अपने नवीनतम उद्यम की घोषणा की है। फिल्म का शीर्षक धक धक है और इसमें महिला सितारों-फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा और संजना सांघी की प्रभावशाली लाइन-अप है।

तरुण दुडेजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म उन चार महिलाओं के बारे में है जो दुनिया के सबसे ऊंचे मोटरेबल पास तक एक असाधारण मोटरसाइकिल यात्रा करती हैं।धक धक Tapsee Pannu प्रांजल खंडड़िया और आयुष माहेश्वरी द्वारा सह-निर्मित है।

फिल्म को तरुण दुडेजा और पारिजात जोशी ने लिखा है। घोषणा के साथ मुख्य कलाकारों के पहले लुक का अनावरण किया गया है। यह मोटरसाइकिलों पर सितारों को देखता है।

Tapsee Pannu

अपने प्रोडक्शन वेंचर के बारे में बात करते हुए, Tapsee Pannu ने कहा, “हमने दर्शकों को एक दृश्य अनुभव देने का प्रयास किया है जो उन्होंने शायद ही कभी स्क्रीन पर देखा हो। धक धक चार महिलाओं की कहानी बताती है जो महसूस करती हैं कि स्वतंत्रता का स्वामित्व होना चाहिए और कभी नहीं दिया जाना चाहिए।

वायाकॉम 18 स्टूडियोज चश्मे बद्दूर, शाबाश मिठू और अब धक धक से फिल्म उद्योग में मेरी यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। मुझे यकीन है कि यह सवारी एक समृद्ध होगी।”संजना सांघी, जो अपने दिल बेचारा के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, ने भी घोषणा को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “महीनों की तैयारी के बाद, अंत में इस पागल सवारी को आप सभी के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं!

यहां आपके लिए हमारा अगला, प्यार, हंसी और रोमांच से भरा हुआ है।”इस बीच, Tapsee Pannu, जिन्हें आखिरी बार जर्मन प्रायोगिक फिल्म रन लोला रन के भारतीय रूपांतरण लूप लापेटा में देखा गया था, स्पोर्ट्स बायोपिक शाबाश मिठू में दिखाई देने के लिए तैयार है जिसमें वह क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका निभा रही हैं।

वह राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ स्टार से भी जुड़ी हुई हैं।तापसी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने नए प्रोजेक्ट्स की इनफार्मेशन भी साजा करती रहती है।

Leave a Comment