Shehnaaz Gill को Sidharth Shukla की याद आती है क्योंकि वह अपने पहले बड़े प्रोजेक्ट कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग के लिए तैयार हैं

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की बॉलीवुड डेब्यू की बात अब अफवा नहीं रही। शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार है और सबसे बड़ी बात तो यह है की शहनाज़ सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपना पहला डेब्यू फिल्म कर रही है।

शहनाई गिल (Shehnaaz Gill) सलमान खान (Salman Khan) के बेहद करीब हैं और वह उनसे बेहद प्यार करते हैं। शहनाज गिल के लिए बड़ा दिन आ गया है। शहनाज़ आखिरकार बॉलीवुड की उस बड़ी दुनिया में कदम रख रही है जो उसका सपना था।

शहनाज गिल अपने बॉलीवुड डेब्यू कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही इसके फिल्म में शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ दिखाई देगी। यानि के इस फिल्म में शहनाज़ गिल के हीरो सलमान खान नहीं होंगे।

पर बात यह खतम नहीं होती। शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के लिए तो ये बात भी मायने रखती है की वो इस मूवी में सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर रही है। बॉलीवुडलाइफ के करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “शहनाज़ गिल अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर पा रही है पर अपने अपने सपनों को जीने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Shehnaaz Gill

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी शहनाज़ गिल को इस मुकाम पर देखना चाहते थे उन्होंने इस बड़े दिन का इंतजार भी बहुत किया। आज जब वो इस दुनिया में नहीं है पर भी सिद्धार्थ और अपने सपनो को पूरा करते हुए नजर आ रही है।

लेकिन इस समय शहनाज़ गिल बहुत भावुक है और वह अपनी भावनाओं को थाम नहीं सकती। वह मजबूत हो रही है लेकिन वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकती है और सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए टूट जाती है।

”सूत्र आगे कहते हैं, “शहनाज़ ने एक लंबा सफर तय किया है और आज वह अपने सभी सपनों को हासिल करने की राह पर है और यही कारण है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रही है। लेकिन वह जानती है कि वह हमेशा उसके साथ है और वह हर चीज को लेकर बहुत सकारात्मक है।

वह हम सभी के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है।सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद वो पूरी तरह टूट गयी थी लेकिन अपने आप को संभालते हुए वो काम में व्यस्त हो गयी।

और सिद्धार्थ को अपने हर काम में शामिल करती रही। देखा जाये तो शहनाज़ वास्तव में इस समय सबसे बहादुर और अजेय हैं और हम एक दिन बॉलीवुड में उनके शासन को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। ”

Leave a Comment