Sonakshi Sinha: सोनाक्षी ने मिस्ट्री मैन के साथ दिखायी ‘सगाई की अंगूठी’! अखिर क्या है मिस्ट्री मैन कि केमिस्ट्री?

Sonakshi Sinha ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिस्ट्री मैन के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सोनाक्षी ने अपनी उंगली में अंगूठी पहनी हुई है। जैसे ही Sonakshi Sinha ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके फैन्स ने पूछताछ करना शुरू कर दिया कि क्या उन्होंने अपने अफवाह प्रेमी अभिनेता ज़हीर इकबाल से सगाई कर ली है।

Sonakshi Sinha engagement: अखिर पिक्चर्स में कैप्शन क्या था?

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें प्रकाशित कीं, जिनमें से सभी का एक ही कैप्शन था। जिस में लिखा है, “मेरे लिए बड़ा दिन। मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है और मैं इसे आपके साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकती। विश्वास नहीं कर सकती कि यह इतना आसान (SO EZI) था। ”

Sonakshi Sinha engagement: अखिर पिक्चर्स थी कैसी? कैसा था सोनाक्षी का मिस्ट्री मैन?

सोनाक्षी एक तस्वीर पोज़ करते हुए दिख रही है जिसमें वह मुस्कुराते हुए देखी जा सकती है, सोनाक्षी अपनी उंगली पर सगाई की अंगूठी दिखा रही है, जबकि वह अपने भविष्य के साथी को पकड़ कर उसके कंधे पर टिकी हुई है। उसका चेहरा तस्वीर से बाहर कर दिया गया है (जिज्ञासा के उद्देश्य से) लेकिन फ्रेम में जो कुछ भी विवरण हैं, हम जानते हैं कि यह कोई है जो कि सोनाक्षी से लंबा है, सफेद पहने हुए है और एक काले रंग की घड़ी है।

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी ने मिस्ट्री मैन के साथ दिखायी ‘सगाई की अंगूठी’! अखिर क्या है मिस्ट्री मैन कि केमिस्ट्री?

sonakshi sinha
Sonakshi Sinha engagement: जब ज़हीर इकबाल से उनके और सोनाक्षी के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो कही यह

ज़हीर इकबाल ने कुछ दिनों पहले Sonakshi Sinha के साथ उनके डेटिंग की अफवाहों के बारे में बात किया था। उन्होंने IndiaToday.in से कहा, “अब इतना समय हो गया है, मुझे किसी बात परवाह भी नहीं है। मैं ठीक हूं अगर आप सोचते हैं, तो आप सोचते हैं। सोचते रहें। यह आपके लिए अच्छा है। अगर यह आपको खुश करता है कि मैं साथ हूं उसके लिए, तो यह आपके लिए अच्छा है। फिर अगर यह आपको परेशान करता है, तो मुझे क्षमा करें। उसके बारे में सोचना बंद करें।”

जहीर ने आगे कहा, “लेकिन यह इस उद्योग का एक हिस्सा और पार्सल है। मैं उद्योग में शामिल होने से पहले इसे जानता था। मुझे पता था कि अभिनेता इससे गुजरते हैं क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस उद्योग का हिस्सा हैं। (सलमान) भाई ने हमेशा हमसे कहा है कि ऐसा बोहोत लोग लिखेगे (लोग लिखेंगे), इस पर ज्यादा ध्यान मत दो। इसलिए, मैं वास्तव में उस पर ध्यान नहीं देता।”

Leave a Comment