Jugjugg Jeeyo के प्राइवेट स्क्रीनिंग का हिस्सा बने Sidharth Malhotra

Jugjugg Jeeyo: बॉलीवुड एक्ट्रेस किआरा अडवाणी की बीते दिन फिल्म भूल भुलैया रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म (Jugjugg Jeeyo) ने बड़ी बड़ी फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़ दिए। साथ ही एक्ट्रेस के एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है।

भूल भुलैया का मुकाबला अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और साउथ की मेजर से भी हुआ। लेकिन फिल्म ने उम्मीद से अच्छा प्र्दशन किया। फिल्म ने रिलीज़ के २७ वे दिन 175 करोड़ से जयादा की कमाई कर डाली। किआरा इन दिनों अपनी फील जुग जुग जियो की शूटिंग में व्यस्त है।

किआरा अदवी (Kiara Advani) की यह फिल्म एक फॅमिली ड्रामा पर बेस्ड है। इस फिल्म के रिलीज़ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। पिछले बुधवार को फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग होस्ट की थी।

इस प्राइवेट स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सितारों ने सिरकत की। इन बॉलीवुड सितारों में फिल्म की लीड एक्ट्रेस किआरा अडवाणी के बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा इस प्राइवेट स्क्रीनिंग का हिस्सा फिल्म के निर्माता कारन जोहर ,मनीष मल्होत्रा और अंगद बेदी भी बने।

इस प्राइवेट स्क्रीनिंग जब फोटोज लेने का समय आया उस वक़्त सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी एक फ्रेम में नजर नहीं आये। दोनों के साथ में पोज़ नहीं देने पर फैंस के दिमाग कई साडी बातें घूम रही है।

Jugjugg Jeeyo

फैंस के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी के बिच की समस्या अभी खतम नहीं हुई है और कपल इस वक़्त पैच के मूड में भी नहीं है। इससे पहले भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी के रिश्ते को लेकर कई बातें सामने आयी थी।

जहाँ खबर मिली थी की सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी अपने रिश्ते को खतम करना चाहते है। उस वक़्त इस बात को कारन जोहर ने संभाल लिया था और दोनों की सुल्हा भी करवाई थी। उसके बाद दोनों को कई इवेंट्स में साथ में देखा गया था।

और पढ़े:जुग जुग जीयो (Jug jugg Jeeyo): Vicky Kaushal ने Amritpal Singh बिंद्रा के साथ नच पंजाब में डांस किया, कैटरीना कैफ की प्रतिक्रिया।

वैसे ये बात अलग है की सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा। अगर बात करे इस फिल्म की तो इस फिल्म इ किआरा अडवाणी के साथ वरुण धवन ,नीतू कपूर ,अनिल कपूर ,मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली भी नजर आएँगे।

जुग जुग जियो को 14 जून 2022 को सिनेमा घर में रिलीज़ किया जाएगा।फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्ससाइटेड है।और फिल्म के गाने और ट्रेलर्स की काफी तारीफे सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

इस फिल्म के गाने नाच पंजाबी पर तो कई सेलेबस ने अपने पैर थिरकाए है।

Leave a Comment