Karan Kundrra अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ स्टेज शेयर करते हुए नजर आये

बिग्ग बॉस फेम एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आज सोशल मीडिया पर पूरी तरह छाये हुए है। कल रात एक इवेंट में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) में शामिल होने के लिए गए थे। इस इवेंट का हिस्सा करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का दांडेकर भी बनी थी।

सोशल मीडिया पर कल रात से जुडी कई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे करण कुंद्रा और अनुष्का दांडेकर को सेम इवेंट का हिस्सा बनते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर इस एक्स कपल की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है। करण कुंद्रा (Karan Kundrra) बीती रात स्टाइल आइकॉन अवार्ड के लिए पहुचे थे। उस इवेंट में करण कुंद्रा के साथ उनकी लड्डू भी साथ आयी थी।

लड्डू यानि की नागिन सीरियल की सेष नागिन तेजस्वी प्रकाश। इस इवेंट के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने रेड कलर का ऑउटफिट पहना था वही करण कुंद्रा ने ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहना हुआ था।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) एक दूसरे के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे थे। साथ ही करण कुंद्रा का रोमांटिक मिजाज जहां वो अपनी लड्डू के ऊपर प्यार दिखते हुए भी नजर आये।

बीती रात स्टाइल आइकॉन अवार्ड में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवार्ड अपने नाम किया। करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश का प्यार अब किसी से छुप्पा नहीं है।

दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफी एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश के साथ अनुष्का दांडेकर ने भी स्टेज शेयर किया। अनुष्का दांडेकर जो की करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है। इस इवेंट के दौरान जब अनुष्का दांडेकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ स्टेज शेयर कर रही थी तो उन्होंने करण के साथ बिलकुल बात नहीं की थी।

ऐसा लग रहा था मनो वो उन्हें इग्नोर कर रही है। इस बात का अंदाजा स्टेज पर मौजूद कKaran Kundrraरण कुंद्रा (Karan Kundrra) ,तेजस्वी प्रकाश और मनीष पॉल को भी था। सिचुएशन को बेहतर बनाते हुए मनीष पॉल ने इस बात को संभाला और वो करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के साथ बात करते हुए नजर आये।

और पढ़े:Tejasswi Prakash संग शादी को लेकर Karan Kundrra ने दिया बड़ा बयान

ब्रेक के बाद ये पहली बार था जब करण कुंद्रा और अनुष्का दांडेकर का यु आमना सामना हुआ। ये दोनों एक कपल के लिए ऑक्वर्ड मूवमेंट था। कल रात की फोटोज लगातार सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है।

वैसे तो करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का ध्यान पूरा तेजस्वी पर था पर इतने लम्बे समय के बाद फैंस ने एक्स कपल को साथ देखा। करण कुंद्रा को इवेंट के दौरान तेजस्वी को किश करते हुए भी देखा गया।

Leave a Comment