Sanjay Leela Bhansali की फिल्म हीरामंडी (Heeramandi) में नजर आएंगी रेखा जी (Rekha)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला बंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी बेहतरीन फिल्मे ऑडियंस को देने के लिए जानते है। उनके साथ काम करने का सपने बॉलीवुड के हर एक्टर और एक्ट्रेस का होता है।

संजय लीला बंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ जितने भी एक्टर और एक्ट्रेस ने काम किया है वो उनकी तारीफ थकते नहीं। संजय लीला बंसाली इन दिनों अपनी नई फिल्म हीरामंडी (Heeramandi) के साथ वयस्थ चल रहे है। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म और नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म की खास बात यह होगी की इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा जी (Rekha) को भी कास्ट किया गया है।

Sanjay Leela Bhansali

इस बात का खुलासा जब से हुआ है तब से फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे है। रेखा जी (Rekha) के रोल का खास तरह से ध्यान रखा गया है। इस फिल्म में रेखा जी (Rekha) के रोल का बहुत महत्व है इसलिए तो उनके रोल को ध्यान में रख क्र स्क्रिप्ट लिखी गयी है।

सूत्रों के मुताबिक रेखा जी संजय लीला बंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ पहले से ही इच्छुक थी और इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने इस फिल्म का ऑफर रेखा जी को दिया। बॉलीवुड में इसे ज्यादा उत्साह पहले सायद ही कभी देखने को मिला हो।

उनके इस उत्साह के पीछे का कारण बहुत वाजिब है ,इससे पहले रेखा जी ने संजय लीला बंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ कभी काम नहीं किया था। संजय लीला बंसाली (Sanjay Leela Bhansali) खुद फिल्म में रेखा जी (Rekha) के रोल के लिए इतने उत्साहित है की वो उनके फिल्म में रोल को बाकि से खास दिखाना चाहते है। इस फिल्म के ऊपर वो दिल खोल क्र पैसा लगा रहे है। फिल्म चाहे नेटफ्लिक्स और ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रही है ,लेकिन इस फिल्म के बजट को लेकर उन्होंने कोई भेदभाव नहीं किया।

उन्होंने पुरे 200 करोड़ रूपये इस फिल्म पर इन्वेस्ट किये है। जहाँ इस फिल्म के लिए वो बटोर फीस 60 से 65 करोड़ रूपये लेंगे। बाकि का जो पैसा रहेगा वो फिल्म के निर्माण की लगत में लगेगा और साथ ही फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस को भी दिया जाएगा।

संजय लीला बंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस फिल्म में हुमा कुरैशी ,सोनाक्षी सिन्हा ,मनीषा कोइराला और ऋचा चड्डा भी रेखा जी (Rekha) के साथ काम करते हुए नजर आएंगी। हीरामंडी (Heeramandi) में इन एक्ट्रेस का किरदार काफी दिलचस्प रहेगा। इस फिल्म की कहानी हिंदुस्तान और पाकिस्तान के विभाजन के दौरान वेश्याओं की जिंदगी पर आधारित होगी।

इस फिल्म के बारे में अगर और जानकारी दी तो पता चला है की संजय लीला बंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का यह प्रोजेक्ट १२ साल पुराना है। इस फिल्म में हमे प्यार ,विश्वाश्घात ,उत्तराधिकार और राजनीति के सभी रंग देखने को मिलेंगे।

Leave a Comment