श्रेया घोषाल(Shreya Ghoshal) आज माँ बनीं और अपने Instagram पर खुसी साझा करते कुछ फोटो भी डाले

श्रेया घोषाल(Shreya Ghoshal) ने अपने बच्चे के आगमन की घोषणा करने के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा और प्रशंसकों और दोस्तों से शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई।
श्रेया घोषाल के पास आज सातवें आसमान पर होने की तमाम वजहें हैं। आखिरकार बॉलीवुड की इस मशहूर गायिका ने पहली बार मातृत्व को अपनाया है। हाँ! आपने सही पढ़ा। श्रेया ने आज अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है और एक बच्चे की गर्वित माँ बन गई हैं। नई माँ ने सोशल मीडिया पर बड़ी खबर साझा की और खुशी के इस छोटे से बंडल को कीमती बताया। श्रेया ने अपने नन्हे राजकुमार के आगमन की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक नोट भी पोस्ट किया।

नोट में, श्रेया ने अपने जीवन में इस नए जुड़ाव के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त की और कहा कि यह पहले कभी महसूस नहीं हुआ भावना है जिसे उसने अनुभव किया था। इसके अलावा, नई माँ ने भी अनगिनत आशीर्वाद के लिए प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया। “भगवान ने आज दोपहर हमें एक अनमोल बच्चे का आशीर्वाद दिया है। यह एक ऐसी भावना है जिसे पहले कभी महसूस नहीं किया गया। @शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं। हमारे छोटे से आनंद के बंडल के लिए आपके अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, ”श्रेया ने लिखा।

जैसे ही श्रेया ने बड़ी खबर साझा की, नए माता-पिता प्रशंसकों और दोस्तों की शुभकामनाओं से भर गए। गायिका नीतू मोहन ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और लिखा, “बहुत-बहुत बधाई। यह एक ऐसी अद्भुत खबर है। आशा है कि आप और बच्चा अच्छा कर रहे हैं। मोहन और पांड्या परिवार @shreyaghoshal @shiladitya @soumghosal नाना नानी दादा दादी की ओर से ढेर सारा प्यार और बधाई।” जोड़े को बधाई देने वाले अन्य लोगों में जोनिता गांधी, शेखर रवजियानी, शिवम महादेवन आदि शामिल थे।

Leave a Comment