लाइव प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं डिवाइन,(Divine) और अर्जुन (Arjun)

by
Published On May 22nd, 2021 9:50 am (Updated On May 22, 2021)

यह संगीत समारोह ‘स्टे होम, स्टे तकतक’ अभियान का हिस्सा होगा।
चल रही महामारी के कारण भारत काफी समय से कुछ कठिन समय का सामना कर रहा है। हर कोई तनाव में है और हमारा हौंसला कम है। हम अपने घरों तक ही सीमित हैं इसलिए मनोरंजन के विकल्प भी कम हैं। इसलिए, हम जिस तनाव से गुजर रहे हैं, उससे एक बहुत जरूरी ब्रेक निश्चित रूप से होने वाला है।

Ankur Tewari

यह महत्वपूर्ण तनाव राहत ठीक वही है जो एमएक्स टकाटक का उद्देश्य संगीत प्रेमियों को उनके चल रहे संगीत समारोह के साथ प्रदान करना है। उनके ‘स्टे होम, स्टे तकटक’ अभियान के एक हिस्से के रूप में, ऐप ने अंकुर तिवारी, क्र $ ना, डिवाइन, अर्जुन कानूनगो और ऐश किंग जैसे संगीत आइकन के साथ हाथ मिलाया है। प्रत्येक कलाकार 20 से 24 मई तक रात 8.30 बजे एमएक्स ताकातक ऐप पर प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए अपनी संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन करेगा। उनका उद्देश्य दर्शकों से ‘मिशन ऑक्सीजन- हेल्पिंग हॉस्पिटल्स सेव लाइव्स’ नामक फंडरेज़र को दान करने के लिए लाइव प्रदर्शन के दौरान एक बटन पर क्लिक करने के लिए दर्शकों से आग्रह करके कोविड राहत प्रयासों में मदद करना है।

इस संगीत समारोह के साथ, एमएक्स टकाटक अपने सभी उपयोगकर्ताओं को घर पर रहने की वकालत करता है, जबकि वे इन विश्व-प्रसिद्ध कलाकारों के प्रदर्शन के माध्यम से अपना उत्साह बढ़ाते हैं। संगीत सुनना हमें जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण प्रदान करता है और हमारे मन को स्वस्थ करता है। हमारे पसंदीदा गाने और धुनों को सुनने से हमारा मूड तुरंत ठीक हो जाता है और हम अपनी समस्याओं को पल भर के लिए भूल जाते हैं। संगीत वास्तव में हर किसी के जीवन में एक स्ट्रेस बस्टर है।

MX TakaTak

20 मई से, हमने अंकुर तिवारी और क्र$ना जैसे अपने पसंदीदा कलाकारों के कुछ शानदार प्रदर्शन देखे हैं। मशहूर रैपर डिवाइन 22 मई को अपने दमदार रैप परफॉर्मेंस से फैंस का मनोरंजन करने जा रहे हैं। आने वाले 2 दिनों के लिए लाइन-अप उतना ही रोमांचक है।

बॉलीवुड के मशहूर गाने गा चुके और अपने सिंगल्स के लिए पसंद किए जाने वाले पॉप सनसनी अर्जुन कानूनगो रविवार, 23 मई को परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं। अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, गायक ने कहा, “छोटी शुरुआत बड़ी चीजों की ओर ले जाती है और यह मेरे सभी प्रशंसकों और अनुयायियों के उत्साह को बनाए रखने का मेरा छोटा तरीका है। मैं आप लोगों के लिए परफॉर्म करने को लेकर उत्साहित हूं, इसलिए लाइव सेशन को एक्सक्लूसिव तौर पर एमएक्स ताकातक पर स्ट्रीम करना न भूलें।”

https://www.instagram.com/p/COpzAR0NpE2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=28cd3937-95ea-405d-bceb-fb393d2b1828

प्रतिष्ठित बॉलीवुड गायक ऐश किंग, जिन्होंने ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘बॉडीगार्ड’ जैसी हिट फिल्मों के लिए गाया है, और कई अन्य 24 मई को अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों के मन को शांत करने के लिए कमर कस रहे हैं। वह महामारी से लड़ने में भी अपनी भूमिका निभाने की उम्मीद करता है। उसी के बारे में बोलते हुए, बॉलीवुड सनसनी ने कहा, “मुझे भीड़ के लिए प्रदर्शन करने में मज़ा आता है, लेकिन एमएक्स ताकातक पर यह कार्य महामारी से लड़ने में योगदान देने में मदद करेगा जो इसे मेरे दिल के और भी करीब बनाता है।”

तो, 22, 23 और 24 मई को रात 8.30 बजे एमएक्स ताकातक पर ट्यून करके अपना उत्साह बढ़ाने के लिए तैयार हो जाइए और अपना समर्थन भी बढ़ाइए।

Please Subscribe Us at Google News लाइव प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं डिवाइन,(Divine) और अर्जुन (Arjun)