PUBG: बैटलग्राउंड (Battlegrounds) मोबाइल इंडिया IOS Version जल्द ही उपलब्ध होगा

Android के लिए गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से Google Play Store पर शुरू हुआ था।

क्राफ्टन ने आखिरकार बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का एंड्रॉइड वर्जन, PUBG मोबाइल इंडिया का रिमांडेड वर्जन जारी किया
Android के लिए गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से Google Play Store पर शुरू हुआ था। वर्तमान में, ऐसा कोई तरीका नहीं है जिससे आईओएस उपयोगकर्ता गेम के लिए पंजीकरण कर सकें। हालाँकि, क्राफ्टन अब कथित तौर पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के iOS संस्करण पर काम कर रहा है, इसलिए हम जल्द ही Apple iPhone या iPad उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ अच्छी खबर की उम्मीद कर सकते हैं।

आईजीएन इंडिया की रिपोर्ट बताती है कि क्राफ्टन का बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया आईओएस संस्करण विकास में है। हालाँकि, iPhone मालिकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि लॉन्च या पंजीकरण की कोई तारीख नहीं है।

मामले से जुड़े सूत्रों ने मीडिया प्रकाशन को बताया कि क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को एप्पल इकोसिस्टम में लाने की जरूरत महसूस की है। क्राफ्टन से कथित तौर पर भविष्य के विकास के प्रशंसकों को सूचित करने की उम्मीद है।

क्राफ्टन ने कथित तौर पर कहा, “हम अपने प्रशंसकों को आगे की घटनाओं से अवगत कराते रहेंगे। नए अपडेट हमारी आधिकारिक वेबसाइट और सोशल नेटवर्क पर जारी किए जाएंगे, इसलिए कृपया आगे की खबरों के लिए बने रहें।”

इसके अलावा, क्राफ्टन ने अभी तक PUBG मोबाइल इंडिया के Android संस्करण की लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की है। गेमर्स वर्तमान में उम्मीद कर रहे हैं कि कंपनी इसे जून 2021 में लॉन्च कर सकती है। यदि आप अभी गेम के लिए प्री-रजिस्टर करते हैं, तो कंपनी कई उपहार दे रही है जो मूल रूप से गेम के आइटम हैं, जो आमतौर पर इन-ऐप खरीदारी के लिए उपलब्ध हैं।

Leave a Comment