शाहरुख खान ने अजय देवगन के साथ कमर्शियल शूट बंद किया बेटे आर्यन खान के मामले में

शहर में डाउन-लो पर शाहरुख खान Shah Rukh Khan अपनी उपस्थिति बनाए हुए हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख को बुधवार को शहर में एक विज्ञापन के लिए शूट करना था, लेकिन मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए वह शूटिंग के लिए नहीं आए। कमर्शियल शूट अजय देवगन Ajay Devgn के साथ होना था।

एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, कि शाहरुख शुरू में शूटिंग के लिए उपस्थित होने वाले थे, लेकिन उन्होंने इसे लगभग 3-4 बजे बंद कर दिया। “शाहरुख खान के सेट पर लगभग 20-25 बाउंसर तैनात किए गए हैं और उनकी वैनिटी वैन भी सुबह से स्टूडियो में है। लेकिन दोपहर के लगभग 3-4 बजे ही सुपरस्टार ने शूटिंग बंद कर दी। अजय देवगन के साथ फ्रेम साझा किया, लेकिन पेशेवर प्रतिबद्धता को रद्द करने का फैसला किया, संभवतः इसलिए कि वह अपने निजी जीवन में परेशान समय का सामना कर रहे हैं। जबकि अजय देवगन ने आज पहले सेट पर रिपोर्ट की थी और आज के शेड्यूल को पूरा करेंगे, “सूत्र ने बताया द्वार।

Sharukh-khan

किंग खान के बेटे आर्यन खान क्रूज ड्रग्स के भंडाफोड़ में गिरफ्तार होने के बाद से एनसीबी की हिरासत में हैं। आर्यन को सोमवार को जमानत देने से इनकार कर दिया गया और अदालत ने उसे 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया, कल यानी गुरुवार को आर्यन खान और 7 अन्य की सुनवाई फिर से अदालत में होगी।

स्टार किड के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में दलील दी कि आर्यन खान को सिर्फ ‘व्हाट्सएप चैट’ के आधार पर एनसीबी की हिरासत में नहीं भेजा जाना चाहिए। एनसीबी ने अदालत में कहा कि भले ही आर्यन से ड्रग्स की बरामदगी हुई थी, लेकिन उसके व्हाट्सएप चैट से कथित तौर पर अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी और तस्करी के संकेत मिले हैं।

Leave a Comment