रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर इब्राहिम अली खान ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ सबसे बड़ी मुस्कान बिखेरी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर इब्राहिम अली खान Ibrahim Ali Khan ने आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणवीर सिंह Ranveer Singh के साथ सबसे बड़ी मुस्कान बिखेरी

इब्राहिम अली खान Ibrahim Ali Khan ने बॉलीवुड Bollywood में बेबी स्टेप्स ले लिए हैं और अपने बड़े डेब्यू से पहले, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर करण जौहर की सहायता कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ-साथ जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी जैसे वरिष्ठ और दिग्गज कलाकार हैं।

बुधवार को इब्राहिम की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की टीम के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। कुछ स्पष्ट तस्वीरों के लिए क्रू सभी मुस्कुरा रहे थे जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी थे। इब्राहिम ने अपनी सबसे चौड़ी मुस्कान बिखेरी क्योंकि सभी दल फोटो के लिए अपने गर्म कपड़ों में बंधे थे।

Ibrahim-Ali-Khan-Alia-Bhatt-Ranveer-Singh

जबकि एक फोटो में आलिया को बीच में बैठी हुई और अपने फोन से विचलित होते देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में, रणवीर को अपने सामान्य ज़ोर से पोज़ देते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह समूह को एक साथ रखता है। तस्वीरें इंस्टाग्राम पर LENN नाम के एक उपयोगकर्ता द्वारा साझा की गईं, जो तस्वीरों में भी दिखाई देती हैं।

आलिया और रणवीर के साथ इब्राहिम की तस्वीरें देखें:

https://www.instagram.com/p/CVvot9MIdXO/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1ec4ce0c-4160-4b4a-872c-02c4acd00ea2

इब्राहिम को कौन सी फिल्म या फिल्म निर्माता लॉन्च करेंगे, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। युवा स्टार किड, अभिनय की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बारे में सुनिश्चित होने के बावजूद, पहले करण जौहर के साथ अनुभव प्राप्त कर रहा है और पानी का परीक्षण कर रहा है।

कुछ अन्य स्टार किड्स जिनके अगले दो वर्षों में डेब्यू करने की संभावना है, उनमें अहान शेट्टी, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, शनाया कपूर और सुहाना खान शामिल हैं।

Leave a Comment