सैमसंग गैलेक्सी A22 4G और 5G वेरिएंट लॉन्च आसन्न लगता है

सैमसंग गैलेक्सी ए22 के मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी के नेटिव स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।

सैमसंग निकट भविष्य में गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन की अपनी रेंज बढ़ाने की योजना बना रहा है। जबकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया है, आगामी सैमसंग गैलेक्सी ए 22 श्रृंखला के फोन को पाइपलाइन में देखा गया है। सैमसंग गैलेक्सी A22 के 4G और 5G वेरिएंट को NBTC द्वारा प्रमाणित किया गया है, जो थाईलैंड में एक आसन्न लॉन्च का सुझाव देता है।

सैमसंग गैलेक्सी ए22 4जी और 5जी स्पेसिफिकेशंस

सबसे पहले स्पेक्स की बात करें तो Samsung Galaxy A22 के MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है। कहा जाता है कि फोन 6GB तक रैम और 128GB देशी स्टोरेज के साथ आता है। अन्य स्पेक्स के लिए, सैमसंग गैलेक्सी A22 4G और 5G में 6.4-इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिज़ॉल्यूशन HD + और 60Hz रिफ्रेश रेट है।

अन्य विशिष्टताओं के लिए, सैमसंग गैलेक्सी ए 22 में 48MP मुख्य सेंसर के साथ आने की उम्मीद है, जिसके साथ 2MP शूटर होंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, गैलेक्सी A22 के नए मॉडल में फ्रंट में 13MP कैमरा देने की बात कही गई है। सॉफ्टवेयर खंड में, सैमसंग गैलेक्सी ए22 बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 11 को बूट करता है। फोन के भारतीय बाजार में बहुत जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। इसे पहले ही बीआईएस (भारतीय मानक ब्यूरो) के डेटाबेस में देखा जा चुका है। गैलेक्सी ए22 के 4जी वेरिएंट के अलावा, ब्रांड जल्द ही इसी हैंडसेट का 5जी मॉडल भी लॉन्च कर सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी ए22 की भारत में कीमत

Samsung Galaxy A22 4G और 5G वेरिएंट के बजट ऑफर होने की उम्मीद है। उसी का 5G मॉडल लॉन्च होने के बाद भारत में सबसे किफायती 5G-सक्षम स्मार्टफोन में से एक होगा। कहा जाता है कि 4G मॉडल इसी तर्ज पर उपलब्ध होगा। अभी तक, गैलेक्सी ए22 4जी या 5जी मॉडल की आधिकारिक कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Leave a Comment