सलमान खान दो बड़ी घोषणाओं के साथ आ रहे हैं मास्टर रीमेक

सलमान खान (Salman Khan) को कुछ सार्वभौमिक रूप से आकर्षक फिल्में देने में कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है।

दबंग 3 Dabangg 3 और राधे जैसी उनकी हालिया परियोजनाओं ने भले ही अच्छे अर्थशास्त्र को खींचा हो, दर्शक इस बात से काफी नाखुश हैं कि स्टार उन्हें क्या दे रहा है। अब, नवीनतम हम उनकी आगामी परियोजनाओं के बारे में सुनते हैं जिनकी घोषणा अगले महीने की जाएगी।

जी हां, दबंग अभिनेता जुलाई में दो बड़ी घोषणाएं लेकर आ रहा है। दिलचस्प बात यह है कि वह पहले से ही कई दिग्गजों के साथ खचाखच भरा हुआ है और दो नए प्रोजेक्ट सिर्फ उसकी बाकी तारीखों को भरने के लिए हैं। दो नई घोषणाओं में से एक को मास्टर की हिंदी रीमेक कहा जाता है जिसमें थलपति विजय और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे।

मास्टर रीमेक के बारे में अधिक बोलते हुए, हर कोई जानता है कि नायक की भूमिका निभाने के लिए सलमान खान से संपर्क किया गया है और प्रतिपक्षी की तलाश अभी भी एक है। COVID की दूसरी लहर के लॉकडाउन ने परियोजना को थोड़ा धीमा कर दिया, लेकिन अब, सब कुछ ठीक हो रहा है।

विकास के करीबी एक सूत्र ने कहा, लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित उद्यम इस साल की शुरुआत में जुंटा कर्फ्यू लगाने से पहले सलमान को दिखाया गया था। यह शराबी प्रोफेसर जेडी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे विजय द्वारा चित्रित किया जाता है, जो एक किशोर गृह में शिक्षण का काम करता है। सलमान फिल्म को लेकर उत्साहित थे और सैद्धांतिक रूप से इसे करने के लिए तैयार हो गए। लेकिन लॉकडाउन की वजह से चीजें तेजी से आगे नहीं बढ़ पाईं। अब, निर्माता स्क्रिप्ट में मामूली बदलाव, शूटिंग की संभावित तारीखों और निर्देशक के बारे में चर्चा करने के लिए उनसे फिर मिलेंगे।”

“महीने के अंत तक, खानदान छुट्टी मनाने गोवा जाएंगे। सब कुछ ठीक रहा तो छुट्टी से लौटने के बाद वह अपनी नई रिलीज की घोषणा करेंगे। इस बीच, मास्टर रीमेक के निर्माता एक ए-लिस्ट स्टार की तलाश कर रहे हैं जो विजय सेतुपति की भूमिका को फिर से निभा सके और सलमान के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हो सके, ”स्रोत कहते हैं।

सलमान खान अगली बार महेश मांजरेकर की एंट्रीम, मनीष शर्मा की टाइगर 3, साजिद खान की कभी ईद कभी दीवाली और किक 2 में दिखाई देंगे। उनकी झोली में सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म भी है।

Leave a Comment