Prithviraj Trailer: Akshay Kumar ने खुलासा किया कि Narendra Modi को अपनी महाकाव्य फिल्म दिखाएंगे?

by
Published On May 13th, 2022 5:52 pm (Updated On May 13, 2022)

Prithviraj Trailer Launched: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पृथवीराज चौहान का ट्रेलर 9 मई को आउट हो चूका है। इसी के साथ लोगों की एक्ससाइटमेंट मूवी को लेकर बढ़ गयी है। अक्षय कुमार की पृथवीराज चौहान एक महाकाव्य फिल्म है। 9 मई को हुए पृथवीराज चौहान के ट्रेलर लांच (Prithviraj Trailer Launch) के दौरान प्रतिष्ठित यश राज स्टूडियो में एक विशाल मीडिया दल ने अक्षय कुमार से सवाल किया।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मीडिया का जवाब देते हुए ये इच्छा दिखाई की वो भी चाहते है की हमारे देश के प्रधानमंत्री इस महाकाव्य फिल्म का हिस्सा बने। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कहते है की अगर नरेंद्र मोदी फिल्म के प्रति अपनी रूचि दिखते है तो वो जरूर उनके लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग का इंतजाम करेंगे। इसके साथ अक्षय कुमार ने ये भी कहा की अगर नरेंद्र मोदी  (Narednra Modi) फिल्म को ना देखना चाहे तो वो उन्हें बिलकुल फाॅर्स नहीं करेंगे। ये पूरी तरह नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के निर्णय पर निर्भर करता है।

Prithviraj Trailer Akshay Kumar

 

मीडिया दल ने दूसरा सवाल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सामने रखा और उनसे पुछा की क्या उन्होंने यह फिल्म भी 2 से 3 महीने के अंदर खतम कर ली , जैसे की पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्मो के साथ हुआ। इस बात पर मीडिया को जवाब देते हुए और उनके शब्दो को सही करते हुए अक्षय कुमार कहते है उन्हें एक फिल्म करने के लिए 3 से 4 महीने लगते बल्कि वो लगभग 40 दिन के अंदर अपनी एक फिल्म को करने में समय लगाते है।

Akshay Kumar ने ये मूवी 42 दिनों में कंप्लीट की थी

पर इस मूवी को करने में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने दो दिन जयादा लिए। और फिल्म को 42 दिन में कम्पलीट किया। मीडिया को यकीं दिलाने के लिए अक्षय कहते है की आप हमारे डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी से पूछ सकते है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय कुमार से खुद के और पृथ्वीराज चौहान के बिच समानता के ऊपर सवाल किया गया।

Prithviraj Trailer Sonu Sood

मीडिया ने अक्षय से यह भी सवाल किया की वास्तविक जीवन के हीरो को कैसा होना चाहिए। मीडिया के सभी सवालो का जवाब देते हुए अक्षय कुमार कहते है ,”बस एक अच्छा इंसान होना चाहिए। अपने जीवन में अच्छा करो, अच्छे कर्म करो, अच्छा वापस पाओ, लोगों के साथ बुरा मत करो, लोगों के बारे में बुरा मत सोचो।

मैंने आज तक इतना ही किया है, लेकिन मैं ऐसी चीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचता। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ कई बातें सामने आयी जिन्हे सुन खुद मीडिया भी अक्षय कुमार की बातों से इम्प्रेस हो गया। साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ हमे यह भी पता चला की अक्षय कुमार और हमारे देश के प्रधानमंत्री एक दूसरे के साथ कितने घनिस्ट सम्भंध रखते है। उन्हें पहले भी कई मोको पर साथ में देखा गया है।

Prithviraj कब रिलीज होगी?

Prithviraj Trailer Manuhsi Chhillar

 

दोनों हमेसा एक दूसरे के साथ दोस्ती का सम्भंध दिखाते हुए नजर आये। सुपरस्टार ने पहले प्रधान मंत्री के साथ एक बहुत ही  अच्छा  इंटरव्यू भी किया था। अब, पूर्व की लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म, पृथ्वीराज (Prithviraj), 3 जून को रिलीज होने के लिए तैयार थी, कुछ पत्रकार यह जानने के लिए उत्सुक थे कि क्या अक्षय मोदी के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था करेंगे, खासकर जब यह एक ऐतिहासिक महाकाव्य है। इस बार मूवी के साथ लोग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के स्पेशल स्क्रीनिंग को लेकर जयादा एक्ससाइटेड नजर आये।

Please Subscribe Us at Google News Prithviraj Trailer: Akshay Kumar ने खुलासा किया कि Narendra Modi को अपनी महाकाव्य फिल्म दिखाएंगे?