केआरके के खिलाफ मानहानि मामले पर सलमान खान की कानूनी टीम

सलमान खान (Salman Khan )बनाम कमाल आर खान(Kamal R Khan): यहां बताया गया है कि एसके की कानूनी टीम ने केआरके के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है कि उन्हें राधे (Radhe)को नकारात्मक रिव्यु देने के लिए अदालत में ले जाया जा रहा है।

24 मई को, कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर कहा कि बॉलीवुड सुपरस्टार, सलमान खान ने उनके खिलाफ कथित तौर पर उनकी ईद 2021 की रिलीज राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की नकारात्मक रिव्यु देने के लिए मामला दर्ज किया है। केआरके ने कानूनी नोटिस मिलने के बाद भी कई ट्वीट किए, जिसमें सलमान के पिता सलीम खान को टैग करते हुए बताया कि वह सिर्फ मनोरंजन के लिए फिल्मों की रिव्यु करते हैं और अगर सलमान समीक्षा से प्रभावित हो रहे हैं, तो वह यहां से ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपनी फिल्मों की रिव्यु करने से रोकने के लिए मामला दर्ज करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह स्वेच्छा से इसे यहां से करना बंद कर देंगे। “कृपया उसे मामले को आगे न बढ़ाने के लिए कहें, अगर आप चाहें तो मैं अपने समीक्षा वीडियो भी हटा दूंगा। धन्यवाद सलीम साहब, ”अनुभवी पटकथा लेखक को उनके ट्वीट पढ़ें।

सुनवाई आज एक अदालत में हुई और सुनवाई के बाद, सलमान की कानूनी टीम, डीएसके लीगल ने एक बयान दिया है कि कमाल आर खान के खिलाफ उनका मामला इसलिए नहीं है क्योंकि उन्होंने राधे को नकारात्मक समीक्षा दी थी, बल्कि उनके कुछ के कारण अन्य मानहानिकारक आरोप। “श्री ग। प्रतिवादी कमाल आर खान ने ट्वीट और वीडियो की एक श्रृंखला डाली है जिसमें आरोप लगाया गया है कि श्री सलमान खान ने उन पर मानहानि का मुकदमा किया है क्योंकि प्रतिवादी ने फिल्म राधे की रिव्यु की थी। यह गलत है। मुकदमा दायर किया गया है क्योंकि प्रतिवादी मानहानि के आरोपों को प्रकाशित और समर्थन कर रहा है, जिसमें श्री सलमान खान भ्रष्ट हैं, कि वह और उनका ब्रांड “बीइंग ह्यूमन” धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल है, कि वह और सलमान खान फिल्में डकैत हैं, ”बयान पढ़ा।

बयान आज की अदालत में कार्यवाही की जानकारी देता रहा। “प्रतिवादी दुर्भावनापूर्ण झूठ फैला रहा है और श्री सलमान खान को लगातार कई महीनों से बदनाम कर रहा है, स्पष्ट रूप से खुद पर ध्यान आकर्षित करने के लिए। श्री कमाल आर खान के वकील ने आज अदालत में एक बयान दिया कि श्री कमाल आर खान “अगली तारीख तक सोशल मीडिया पर वादी के खिलाफ अपमानजनक प्रकृति की कोई टिप्पणी नहीं करेंगे”। माननीय न्यायालय ने श्री कमाल आर खान के वकील द्वारा दिए गए इस बयान को ध्यान में रखते हुए एक आदेश पारित करने की कृपा की है।

Leave a Comment