Nora Fatehi ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं Photos and Videos

Nora Fatehi (नोरा फतेही) ने डिजाइनर अबू जानी (Abu Jaani) और संदीप खोसला के साथ अपने फोटोशूट से एक बीटीएस वीडियो साझा किया। एक्ट्रेस हर आउटफिट में मंत्रमुग्ध नजर आती हैं।
नोरा फतेही हर आउटफिट के साथ सुर्खियां बटोरती हैं। भले ही उसके पास मोरक्कन जड़ें हैं, नोरा हर बार भारतीय परिधानों को खत्म करने का प्रबंधन करती है। उनकी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात को साबित करती है। डांसर-एक्ट्रेस ने अपने शूट का एक बिहाइंड द सीन वीडियो डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के साथ साझा किया। वह विभिन्न पारंपरिक परिधानों में नजर आ रही हैं, प्रत्येक टुकड़े में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

नोरा फतेही Nora Fatehi का ट्रेडिशनल लुक (Traditional Look)

Nora-Fatehi-New-Hot-Photo

वीडियो में नोरा फतेही स्टनिंग लहंगे और ट्रेडिशनल ज्वैलरी में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में जलेबी बेबी गाना जोड़ा।

सफेद लहंगे में नोरा फतेही बेहद खूबसूरत लग रही हैं

ऊपर बताए गए वीडियो में से एक लुक वह है जहां नोरा फतेही ने एक चमकदार सफेद लहंगा पहना था। इसमें एक मोती और क्रिस्टल से सजी कॉलर वाली ब्लाउज और चिकनकारी का काम था। डांसर-एक्ट्रेस ने इसे जरी के दुपट्टे के साथ पेयर किया। नोरा ने खूबसूरत कर्ल और चमकीले लाल होंठों को चुना, जो उनकी रूखी त्वचा को कंप्लीट कर रहे थे। वह पहनावे में एक सपने की तरह लग रही थी।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया डांस वीडियो (New Dance Video)

नोरा फतेही ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कोरियोग्राफर रजित देव के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है। दोनों करीब गाने का हुकस्टेप करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “करीब हुकस्टेप @rajitdev के साथ कर रही हूं! मुझे सिखाने के लिए धन्यवाद! कॉमोन दोस्तों को घर पर सक्रिय होने दें और हुकस्टेप चैलेंज करें, यह मजेदार #kareebhookstep (sic) है।”

आने वाले प्रोजेक्ट

Nora Fatehi ने फिल्म सत्यमेव जयते से दिलबर, बाटला हाउस से ओ साकी साकी और स्ट्रीट डांसर 3 डी से गरमी के गाने वायरल होने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की। डांसर-एक्ट्रेस अगली बार अभिषेक दुधैया की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी। फिल्म में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी हैं।

Leave a Comment