Bigg Boss 16: Salman Khan ने Sajid Khan की खिंचाई की, उन्हें क्यों पाखंडी कहा जानें

Salman Khan ने Bigg Boss 16 के घर के अंदर Sajid Khan के व्यवहार के लिए उनकी धुलाई की। नवीनतम शनिवार का वार एपिसोड में, होस्ट सलमान खान (Salman Khan) घर के अंदर साजिद खान (Sajid Khan) के व्यवहार के लिए उनकी खिंचाई करते नजर आएंगे।

कलर्स द्वारा साझा किए गए एक नए प्रोमो में, साजिद खान Sajid Khan को सलमान (Salman) पाखंडी कहते है। “साजिद Sajid घर के अंदर कर क्या रहा है” उन्होंने साजिद Sajid से पूछा, जिन्होंने जवाब दिया, “मैं सही समय पर अपना कार्ड दिखाऊंगा।”

“वक्त यहाँ पर नहीं मिलता है। आपको निकलने का कारण आप खुद ही दे रहे हो। बात समझ में आ रही है (आप सबको बेदखल करने का कारण बता रहे हैं। क्या आप इसे समझते हैं) तुम एक पाखंडी की तरह लग रहे हो। स्टैंड लेते हो फिर स्टैंड बदल देते हो। ये है दोहरा मापदंड

सलमान Salman ने कहा कि साजिद खान Sajid Khan ने नकली मुस्कान के साथ उनकी ओर देखा।

साजिद Sajid को शो से हटा दें: लोगों ने किया ऑफलाइन समर्थन

लोग ऑनलाइन इस बात से सहमत थे कि साजिद Sajid का खेल सबसे अच्छा नहीं रहा है। कई लोगों ने तो उन्हें बेदखल करने की मांग भी की थी। “एक बार नामांकन में लाओ और मेला रहना बीबी.. हम लोग सब ही निकल देंगे साजिद Sajid सर को (उसे एक बार नामांकित होने दें और इसे निष्पक्ष होने दें। हम उसे शो से हटा देंगे),” एक टिप्पणी पढ़ें। एक अन्य ने लिखा, ‘क्या देख रही हूं? क्या ये सच है? या सपना है? साजिद Sajid की धुलाई हो रही है। एक अन्य ने लिखा, “कृपया उन्हें शो से हटा दें।”

Sajid Khan and Salman Khan in Bigg Boss 16
Sajid Khan and Salman Khan on Bigg Boss 16

बिग बॉस Bigg Boss 16 अभी तक टॉप टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट में जगह नहीं बना पाया है

टीवी के सबसे विवादास्पद बिग बॉस Bigg Boss को अपने 16वें संस्करण के साथ लौटे एक महीने से थोड़ा अधिक समय हो गया है। प्रतियोगी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपना खून और पसीना बहा रहे हैं लेकिन सब व्यर्थ है। रिलीज के एक महीने बाद भी यह शो अभी तक टॉप टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट में जगह नहीं बना पाया है। इस बीच, प्रशंसकों को शालिन भनोट-टीना दत्ता Shalin Bhanot-Tina Datta और गौतम सिंह विग-सौंदर्य शर्मा Gautam Singh Vig-Soundarya Sharma के बीच नई खिली प्रेम कहानियां भी देखने को मिल रही हैं।

Leave a Comment