Kantara Movie के लिए किस Actor को मिले कितने रूपय?

Kannada Movie Kantara दक्षिण की फिल्मों से एक और ब्लॉकबस्टर हिट बनने की दौड़ में शामिल हो गई। RRR, केजीएफ चैप्टर 2 की तरह, कांटारा भी भारत के सभी भाषाई मनोरंजन उद्योगों में बेहद लोकप्रिय हो गया है। इस फिल्म ने अब तक करीब सवा करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अकेले हिंदी सिनेमा उद्योग से 43 करोड़।

250 करोड़ रुपये से अधिक के कुल बॉक्स संग्रह में जोड़ना। इसके अलावा, यह कहना सुरक्षित है कि अगर फिल्म ने इतनी कमाई की है, तो कलाकारों का वेतन बहुत अच्छा होगा। यदि आप कंतारा कास्ट वेतन के बारे में उत्सुक हैं, तो आप एक इलाज के लिए हैं। क्योंकि हम यहां आपको उसी के बारे में बताने के लिए हैं। ऋषभ शेट्टी से लेकर सप्तमी गौड़ा तक, यहां सभी कांतारा अभिनेताओं द्वारा प्राप्त वेतन की सूची दी गई है। पढ़ते रहिये।

Kantara Movie में किस Actor ने लिए कितना पैसे?

1. ऋषभ शेट्टी

Rishabh Shetty in Kantara
Rishabh Shetty in Kantara Movie

कंटारा कास्ट सैलरी की लिस्ट में सबसे पहला नाम ऋषभ शेट्टी का ही है। इस तरह के एक अद्भुत निर्देशन से लेकर एक अभिनेता के रूप में शानदार प्रदर्शन देने तक, ऋषभ ने फिल्म के लिए यह सब किया है। कांटारा को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए पूरी तरह से शेट्टी जिम्मेदार हैं। इसके अलावा, अगर हम फिल्म के लिए एक अभिनेता के रूप में उन्होंने जो पैसा कमाया, उसके बारे में बात करें, तो यह शोबिज गैलोर के अनुसार 4 करोड़ रुपये है।

2. सप्तमी गौड़ा

26 वर्षीय सप्तमी गौड़ा ने 2020 की फिल्म पॉपकॉर्न मंकी टाइगर के माध्यम से मनोरंजन के क्षेत्र में कदम रखा। इसके अलावा अगर Kantara Movie में उनके रोल के लिए उन्हें मिले पैसों की बात करें तो यह 1.25 करोड़ रुपये है।

3. किशोर

कन्नड़ एक्शन-थ्रिलर में डिप्टी रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए जाने-माने अभिनेता किशोर ने भी अच्छी कमाई की। शोबिज जालोर की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण अभिनेता को उनके प्रदर्शन के लिए 1 करोड़ रुपये मिले।

4. अच्युत कुमार

अच्युत कुमार दक्षिण में फिल्म उद्योग के एक और प्रसिद्ध अभिनेता हैं। इसके अलावा, अगर हम तनख्वाह के रूप में घर ले गए पैसे के बारे में बात करते हैं, तो यह 75 लाख रुपये था।

5. प्रमोद शेट्टी

कन्नड़ अभिनेता प्रमोद शेट्टी को उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे उलिदावारु कंदांते, किरिक पार्टी और अवने श्रीमन्नारायण के लिए जाना जाता है। यह कहना सुरक्षित है कि उन्होंने अब अपनी ब्लॉकबस्टर हिट, Kantara Movie की सूची में एक और फिल्म जोड़ ली है। शोबिज जालोर की रिपोर्ट के अनुसार, प्रमोद को फिल्म में उनकी भूमिका के लिए 60 लाख रुपये मिले।

6. दीपक राय पनाजे

कंटारा की कास्ट सैलरी की बात करें तो अगला नाम दीपक राय पनाजे का है. इस एक्शन-थ्रिलर में भी उनका अहम योगदान था। इसके अलावा, सुंदरा की भूमिका निभाते हुए, इस दक्षिण अभिनेता ने 40 लाख रुपये लिए।

7. नवीन डी पडिलि

Kantara Movie में नवीन डी पाडिल एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं। एक फिल्म के इस रत्न में अपना योगदान देते हुए, नवीन ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए 25 लाख रुपये खर्च किए।

15 करोड़ रुपये के मामूली बजट पर बनी एक फिल्म स्क्रीन पर कमाल से ज्यादा कमाल कर रही है। हम इस बड़ी सफलता के लिए ऋषभ शेट्टी को बधाई देते हैं। क्या आपने अभी तक फिल्म देखी है? नीचे दिए गए टिप्पणियों के माध्यम से हमें अपनी समीक्षाएं दें।

Leave a Comment