Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने बेबी गर्ल का किया स्वागत

आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor ने आज (6 नवंबर) को अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया। उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी के जन्म की घोषणा करते हुए एक पोस्ट साझा किया और लिखा, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: – हमारा बच्चा यहाँ है … और वह कितनी जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार से फूट रहे हैं – धन्य और जुनूनी माता-पिता !!! प्यार प्यार आलिया Alia और रणबीर Ranbir।”

Deepika Padukone, Katrina Kaif और Sonam Kapoor सहित अन्य उद्योग मित्रों ने दी बधाई

पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, उनके उद्योग मित्रों ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। दीपिका पादुकोण Deepika Padukone और कैटरीना कैफ Katrina Kaif, जो रणबीर Ranbir की पूर्व गर्लफ्रेंड होने के बावजूद आलिया Alia के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती हैं, ने टिप्पणी की, “बधाई हो।” अनुष्का शर्मा Anushka Sharma ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पोस्ट को फिर से साझा किया और लिखा, “माता-पिता को बहुत-बहुत बधाई और बच्ची को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद,” उसके बाद एक दिल का इमोटिकॉन।

अन्य सेलेब्स ने भी आलिया Alia और रणबीर को Ranbir को “बधाई” दी

Alia And Ranbir

कमेंट सेक्शन में, आलिया Alia और रणबीर Ranbir की ब्रह्मास्त्र Brahmastra की सह-कलाकार मौनी रॉय Mouni Roy ने लिखा, “आलिया Alia और रणबीर Ranbir को हार्दिक बधाई। मेरा सारा प्यार, केवल आपकी परी के लिए प्यार,” उसके बाद दिल के इमोटिकॉन्स। श्वेता बच्चन Shweta Bachchan ने लिखा, “बधाई हो आप दोनों को !! खुशियां हमेशा सेहत के साथ जुड़ी रहती हैं।” अक्षय कुमार Akshay Kumar ने कमेंट करते हुए लिखा, “बधाई आलिया Alia और रणबीर Ranbir। दुनिया में बेटी होने से बड़ी खुशी कोई नहीं है। आप सभी को आशीर्वाद।

यह भी पढ़ें:-Alia Bhatt ने अपने परिवार के साथ शेयर की कुछ क्यूट तस्वीरें…

सोनम कपूर Sonam Kapoor ने लिखा, “बधाई हो प्यारी लड़की। अपनी राजकुमारी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। कपिल शर्मा Kapil Sharma ने लिखा, “बधाई हो मम्मी पापा, यह भगवान का सबसे अच्छा उपहार है आप लोगों को ढेर सारा प्यार, नन्ही राजकुमारी को ढेर सारा प्यार भगवान आपके खूबसूरत परिवार को आशीर्वाद दे।” नेहा धूपिया Neha Dhupia ने टिप्पणी की, “बधाई। भगवान आप तीनों को आशीर्वाद दें। अब तक का सबसे बड़ा गले लगाओ”

कृति सनोन Kriti Sanon, अनन्या पांडे Ananya Pandey, रिया कपूर Rhea Kapoor , जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor, कियारा आडवाणी Kiara Advani, दीया मिर्जा Dia Mirza, माधुरी दीक्षित Madhuri Dixit, जोया अख्तर Zoya Akhtar, हुमा कुरैशी Huma Qureshi और अन्य सेलेब्स ने “बधाई” दी।

Leave a Comment