Poonam Pandey को Lock Upp शो में दिया गया माँ के रूप में सरप्राइज

Lock Upp Show के अंदर हमेशा कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे से लड़ते झगड़ते हुए ही देखा है। पर फॅमिली वीक के दौरान सभी एक दूसरे को भावनात्मक रूप से समर्थन देते हुए नज़र आया। शो का फिनाले नज़दीक आ रहा है और इसी बीच निर्माताओं ने कंटेस्टेंट्स के फॅमिली को अंतिम चरण से गुजर ने के लिए उन शक्ति और भावनात्मक समर्थन लेने के लिए बुलाया पर पूनम पांडेय (Poonam Pandey), प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) बाकि कंटेस्टेंट के फॅमिली को देख कर थोड़े इमोशनल नज़र आये। उन्हें लगा की उनकी फॅमिली में से कोई भी उनसे मिलने नहीं आया। लेकिन कुछ ही समय बाद सबसे पहले पूनम की बेहेन ने उनको मैसेज दिय।

उसके तुरंत बाद ही पूनम की माँ ने दरवाज़ा खोला और वो अंदर चली आई। आते ही उन्होंने सबसे पहले अपनी बेटी को कसकर गले लगाया। पूनम को अपनी माँ के साथ यु देख कर सभी कंटेस्टेंट्स इमोशनल हो गए। सभी कंटेस्टेंट्स दूर से बस दोनों माँ बेटी को देख रहे थे। उस वक़्त शो में अपनी माँ को देखकर पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने आंसू नहीं रोक पा रही थी। उसके बाद पूनम की माँ बाकि कंटेस्टेंट्स से जाकर मिलती है और वो कहती है की उनकी बेटी ने जीवन में उन्हें सभी सुख और सुविधा दी है।

Poonam Pandey की माँ आई Lock Upp शो में

आज वो जो वो इतना आराम दायक जीवन व्यतीत कर रही है उनकी सभी इच्छाएं कितनी ही बड़ी क्यों न हो उनकी बेटी उन्हें कभी मना नहीं करती। वो कहती है की उनकी ऐसी कोई जिद नहीं जो पूनम ने पूरी नहीं की हो। वो हमेशा पूनम के लिए दुआ करती है की उनकी बेटी हमेशा खुस रहे। फिर वो बाकि कंटेस्टेंट्स से लड्डू मांगते हुए नजर आती है असल में बात ये है की वो अपनी बेटी पूनम की अपने हाथ से लड्डू खिलाना चाहती थी। पूनम पांडे (Poonam Pandey) की माँ कहती है की मुँह मीठा करेंगे क्योकि उसी के साथ वो कुछ खबरे कंटेस्टेंट्स के साथ शेयर करना चाहती थी। पूनम को लड्डू खिलाने के बाद उनकी माँ कहती है की मेरे बेटे की भाभी को जुड़वाँ बच्चो का आशीर्वाद मिला है।

यहां पूनम की माँ पूनम (Poonam Pandey) को अपना बीटा बता रही है। पूनम के बारे में बात करते वक़्त उनकी माँ इमोशनल हो जाती है। शो के दौरान पूनम अपनी माँ से माफ़ी मांगते हुए नजर आयी। किसी वक़्त उन्होंने अपनी से गन्दी भाषा में बात की थी और इस बात के लिए वो बहुत पछतावा कर रही थी। इसी के चलते पूनम ने नेशनल टीवी पर अपनी माँ से माफ़ी मांगी। इसी के साथ माँ के जाने का समय हो गया पर जाने से पहले उन्होंने पूनम की नजर उतारने के लिए एक अनुष्ठान किया।

और इसके बाद वो चली गयी। जब से पूनम की माँ शो में आयी उनका एक अलग ही रूप सामने आया जिसकी शायद बाकि कंटेस्टेंट ने उम्मीद ही नहीं की थी। साथ ही पूनम (Poonam Pandey) की माँ के साथ बात करने के बाद हो सकता है कंटेस्टेंट्स का पूनम को देखने का नजरिया चेंज हो जाये।वो तो आने वाले एपिसोड्स के साथ ही पता चल पाएगा। इस सस्पेंस का खुलासा बहुत जल्द होगा।

Leave a Comment