Lock Upp: Anjali Arora अंजलि के गटर कहने से आया Ajma Fallah आजमा फल्लाह को गुस्सा

Kangana Ranaut कंगना रनौत वैसे तो बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में से है जो काफी ज़्यादा सुर्खियों मे रहने में जानी जाती है। जैसे कि हम जानते ही है कि Kangana Ranaut कंगना रनौत Ekta Kapoor एकता कपूर के रीयेलिटी शो मे होस्ट करते हुए नज़र आ रही है। इस शो के अन- एयर हुए काफी वक़्त हो चुका है, शो ने काफी सफलता भी हासिल की है

रोज शो का कोई ना कोई क्लिप तो वायरल होते ही रहता है और इस शो का फाइनल भी नजदीक आ रहा है फिनाले के करीब आने की वजह से अब कॉम्पिटिशन बहुत तगड़ी है हर एक कंटेस्टेंट अपनी जी-जान कोशिस कर रहा है एंटरटेन कर दर्शकों का दिल जीतने की इसी दौरान शो के सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया गया जिस टास्क में उन्हें एक एक कर बताना था कि वो दूसरे कैदी से बेहतर क्यूँ है और साथ मे यह भी के वो किस कैदी को बाहर करना चाहेंगे।

Anjali Arora-Ajma Fallah-Lock Up

Lock upp: Anjali अंजलि के Ajma आजमा को कहा गटर और बकवास कहने की वजह से लोक उप में हुई लड़ाई

बॉलीवुड क्वीन कंगना के कॉन्ट्रोवर्शियल शो में जैसे कि हमें पता है अंजलि और आजमा एक दूसरे से भड़की रहती है और उनका क्लेश देखने को मिलता है इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ एक टास्क में जब अंजलि से पूछा गया कि उनके हिसाब से कैदियों में से कौन सा कैदी है जिनसे वो खुद को बेहतर समझौते है उस दौरान अंजलि ने आजमा का नाम लेते हुए आजमा को सिर्फ गटर ही नहीं ब्लकि बकवास, बदतमीज भी कहा।

Lock upp: Anjali अंजलि के गटर कहने से भड़की आजमा

अंजलि को करारा जवाब देते हुए आजमा ने खुदको अंजलि से कोषों बेहतर बताया सिर्फ यह ही नहीं साथ ही अंजलि को कहा कि अंजलि शो में टिके रहने के लिए मुनव्वर फारूकी का अंडरवियर धोती है।

Anjali Arora-Ajma-Lock Up

Lock upp: Ajma आजमा को आया गुस्सा कहीं यह बात

खुद के लिए गटर, बकवास, बदतमीज सुनने के बाद आजमा ने अंजलि को कसा ताना, कहा जा कर मुनव्वर फारूकी के हाथो और पैरों पर मसाज कर ताकि तू फिनाले जा पाए सिर्फ यह ही नहीं और भी कहा कि हो सके तो मुनव्वर फारूकी का अंडरवियर भी धो ले।

Lock upp: फैन्स को आ रहा है मज़ा

फैन्स तो वैसे ही इस शो की हर एक कंटेस्टेंट के लड़ाइयां देख कर खूब उठा रहे है मजे, जितना ही फिनाइल करीब आ रही हैं उतने ही बढ़ रहे है झगड़े कंटेस्टेंट के बीच इसी दौरान आजमा और अंजलि की इस दिलचस्प लड़ाई को देख कर बेशक फैन्स तो खूब एंटरटेनमेंट का लुप्त उठा ही लेंगे। लेकिन आपको बता दे सिर्फ lock upp के अंदर अंजलि और आजमा ही नहीं ब्लकि उनके फैन्स के बीच भी छिड़ चुकी है जंग। Anjali अंजलि और Ajma आजमा के फैन्स अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट के कमेन्ट सेक्शन में एक दूसरे के आमना सामना करते नजर आ रहे हैं। वैसे अगर आप भी लड़ रहे है आपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए तो हम तो आपको यह ही सलाह देंगे के बस शो को देखे और एन्जॉय करे।

Leave a Comment