नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की ‘Janhit Mein Jaari’, ट्रेलर रिलीज

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की मचअवेटेड फिल्म ‘जनहित में जारी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।कई दिनों से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई थी। ये फिल्म एक सोशल मैसेज पर आधारित है. जो ओवर पापुलेशन के मुद्दे को लेकर काफी अवेयर करती है।

इस फिल्म के ट्रेलर में नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) सेल्सगर्ल बनी हैं, जो कंडोम बेचती है और लोगों को इसके इस्तेमाल के बारे में जागरूक करने का काम करती हैं।नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ 10 जून को रिलीज हो रही है।

कंडोम और उसके इस्तेमाल को लेकर हर कोई खुलेआम बात करने से बचता नजर आता है। ऐसे में नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की ये फिल्म लगातार इस विषय पर आधारित होने की वजह से सुर्खियां बटोर रही है।नुसरत ने अभी तक इस तरह का कोई किरदार नहीं निभाया है।ऐसे में उनके लिए इस फिल्म का ये रोल चुनौती से भरा है ।

Nushrratt Bharuccha

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) हाल ही में इस फिल्म के पोस्टर को लेकर ट्रोल हुई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था।इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि यही सोच बदलना चाहती हूं. ‘आप उंगली उठाओ, मैं आवाज उठाती हूं’।

अगर बात की जाये वर्कफ्रोंट की तो जनहित में जारी फिल्म के अलावा नुसरत भरूचा कई फिल्मों में नजर आएंगी। इन फिल्मों में ‘सेल्फी’ और ‘राम सेतु’ शामिल हैं।

इससे पहले नुसरत फिल्म ‘छोरी’ में नजर आई थीं।ये हॉरर फिल्म थी जो कि कन्या भ्रूण हत्या पर आधारित थी जिसे देखा जाये तो ये भी सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। इस फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार था।लेकिन फिल्म को उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला जितनी उम्मीद थी।

अब देखना यह है कि इस फिल्म को दरशकों से कैसा रिस्पांस मिलता है। बहरहाल फैंस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर काफी उत्साहित दिखाई पढ़ रहे हैं।

Leave a Comment