न्यसा देवगन (Nysa Devgan) ने अटेंड की लंदन में दुआ लीपा (Dua Lipa) कॉन्सर्ट

न्यसा देवगन (Nysa Devgan) फ्रेंड्स संग पहुची लंदन अटेंड की दुआ लीपा (Dua Lipa) कॉन्सर्ट। दुआ लीपा (Dua Lipa) हॉलीवुड की एक फेमस सिंगर है। न्यसा (Nysa) की दुआ लीपा (Dua Lipa) कॉन्सर्ट की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नायसा (Nysa) के फैंस जमकर उनकी फोटोज शेयर कर रहे है। चलिए क्या है पूरी खबर विस्तार से जानते है।

अजय देवगन (Ajay Devgn) की लाड़ली बेटी न्यसा देवगन (Nysa Devgan) अपने फ्रेंड्स के साथ लंदन में है। न्यसा (Nysa) अपने फ्रेंड्स के साथ लंदन में खूब धमाल मचा रही है। अगर बात करे न्यसा (Nysa) के कपड़ो की तो उन्होंने न दुआ लीपा (Dua Lipa) कॉन्सर्ट में ब्लैक टॉप और मैचिंग फिटेड पेंट पहनी थी। न्यसा (Nysa) का ड्रेसिंग सेंस को लोगो ने काफी पसंद किया | न्यसा (Nysa) ने कॉन्सर्ट में अपने फ्रेंड्स के साथ बहुत सारी फोटोज क्लिक की है।

जिनमे से कुछ फोटोज न्यसा (Nysa) ने अपने कैमरा की फ्लैशलाइट ऑन कर के फोटोज क्लिक की है। न्यसा (Nysa) के कुछ फोंट्स दुआ लीपा (Dua Lipa) कॉन्सर्ट में म्यूजिक को एन्जॉय करते हुए ली गयी है। ये फोटोज न्यसा (Nysa) के फ्रेंड्स के द्वारा कैप्चर की गयी है।

Nysa Devgan

न्यसा (Nysa) के फ्रेंड्स ने इंस्टाग्राम पर कॉन्सर्ट की फोटोज शेयर की है जो की जोरो शोरो से वायरल हो रही है। न्यसा (Nysa) को कॉन्सर्ट के दौरान के नए अवतार में देखा गया जहां हमने कई बार देखा है की न्यसा (Nysa) लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है साथ ही वो मीडिया के सामने बहुत मायुश भी हो जाती है। व्ही इस कॉन्सर्ट के दौरान हमने न्यसा (Nysa) को नये अवतार में देखा जहां वो इस कॉन्सर्ट में पूरी तरह खो गयी है।

और खुले मन से उस पल को एन्जॉय कर रही है। न्यसा (Nysa) ने अपने फ्रेंड के साथ पाउट करते हुए भी फोटोज क्लिक करवाई है। इन फोटोज में न्यसा देवगन (Nysa Devgan) बहुत खुस नजर आ रही है और उन्होंने कई डिफरेंट डिफरेंट पोजेस में फोटोज खिचवाई है।

न्यसा (Nysa) के दुआ लीपा (Dua Lipa) कॉन्सर्ट के बाद के कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किये गए है। जहां वो अपने एक किसी फ्रेंड के साथ स्ट्रीट पर चलती नजर आ रही है। बता दे की इस फोटोज में ना तो न्यसा (Nysa) और ना ही उनके फ्रेंड का फेस नजर आ रहा है। वैसे कुछ समय पहले भी न्यसा (Nysa) को ऐसे ही एक पार्टी में स्पॉट किया गया था।

जहां वो अपने दोस्तों के साथ एक क्लब में पहुची थी। इस क्लब में न्यसा (Nysa) के साथ अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल भी मौजूद थी। दोनों ने साथ में क्लब में एन्जॉय किया और साथ ही बहुत सारी फोटोज भी क्लिक करवाई। उस वक़्त भी न्यसा (Nysa) की फोटोज वायरल हुई थी।

Leave a Comment