Lock Up के जेलर Karan Kundrra से जुड़ेंगे Tejasswi Prakash ‘बदमाश वार्डन’ के रूप से

जैसा कि कंगना रनौत की लॉक अप (Lock Up) परिणति की ओर बढ़ रही है, निर्माता शो में और मसाला जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस हफ्ते ग्रैंड फिनाले होने वाला है। रियलिटी शो के फैन्स अपने अपने फेवरिट कंटेस्टेंट को जम कर सपोर्ट कर रहे है और बिग बॉस 15 के विजेता तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आगामी एपिसोड में लॉक अप में प्रवेश करने वाली हैं।

तेजा को ‘क्वीन कार्ड’ नाम की एक विशेष शक्ति के साथ क्वीन्स वार्डन के रूप में देखा जाएगा। वह अपने रियल लाइफ बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ नजर आएंगी, जो कैप्टिव रियलिटी शो के जेलर हैं। उनकी एंट्री से पहले, निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर तेजस्वी (Tejasswi) का एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया, जिससे प्रशंसक और दर्शक उत्साहित हो गए।

Lock Upp: आर यू एक्साइटेड? एपिसोड अन एयर होगा इस दिन..

दर्शक गुरुवार 5 मार्च की शाम को लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं और पूरा एपिसोड शुक्रवार 6 मार्च की रात को देखने के लिए उपलब्ध होगा.

Lock Up

Lock Upp: किस पर अपना ‘ज़हरीला वार’ करेगी नागिन?

प्रोमो से यह भी पता चला कि नागिन 6 की अभिनेत्री के पास कुछ विशेष शक्ति होगी और वह शो के अंदर बचे पांच गैर-फाइनलिस्टों में से किसी एक पर अपना ‘ज़हरीला वार’ करेगी, जिसका नाम आज़मा फल्लाह, अंजलि अरोड़ा, पायल रोहतगी, मुनव्वर फारुकी और सायशा शिंदे होगा। बाकी दो प्रतियोगी शिवम शर्मा और प्रिंस नरूला पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं।

Lock Upp: प्रोमो में यह दिखाया गया और उसके बाद ही फैन्स ने सुरु किया अगले एपिसोड सुरु होने का काउन्ट डाउन

बुधवार, 4 मई को, ऑल्ट बालाजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तेजस्वी (Tejasswi) को ‘बदमाश वार्डन’ के रूप में दिखाते हुए एक नया प्रोमो जारी किया। छोटी क्लिप को कैप्शन दिया गया था, वीडियो में, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) कैदी पर कुछ ‘अत्याचार’ करने का वादा करती हैं। कैप्शन पढ़ा: “आखिरी अत्याचारी सप्ताह में प्रमुख मोड़! बदमाश जेलर को मिलने वाली है बदमाश वार्डन। जब #LockUpp mein karengi @tejasswiprakash में कार्रवाई करने से न चूकें। कल शाम और शुक्रवार के एपिसोड में रात 10:30 बजे #Tejran fam पर लाइव बने रहें।”

कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप का पहला सीजन शनिवार था, 7 मई को अपने ग्रैंड फिनाले के लिए पूरी तरह से तैयार है। सीजन खत्म होने से पहले, निर्माता रोमांचक ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों को अपनी स्क्रीन पर बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हर तरह की कोशिश कर रहे हैं शो को सफल बना ने के लिए।

Leave a Comment