Malaika Arora ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा लोगो ने क्या नोटिस किया है रिपोर्ट देखो

देर रात ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), दिखा ऐसा बोल्ड अवतार; छोड़ गए फैन्स के पसीने मलाइका अरोड़ा हाल ही में पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर एक इवेंट में पहुंचीं। मलाइका की इस बोल्ड ड्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Hotness Overloaded: 48 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जब भी किसी अवॉर्ड फंक्शन या इवेंट में जाती हैं तो सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है।

मलाइका (Malaika Arora) मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंचीं। जहां रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की कई हस्तियां एक से बढ़कर एक लुक में नजर आईं. लेकिन मलाइका की एंट्री होते ही सारे कैमरे उनकी तरफ ही मुड़ गए. इसकी वजह एक्ट्रेस का इस इवेंट में पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर आना था। मलाइका के इस आउटफिट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पारदर्शी पोशाक पहनकर लगी आग
दरअसल, मुंबई में लेट नाइट मिस इंडिया इवेंट का आयोजन किया गया था। इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी बो*ल्ड ड्रेस में पहुंचीं। इस इवेंट के लिए ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने मलाइका अरोड़ा जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Malaika Arora

बहादुर पहुंचे
इस खास मौके पर मलाइका (Malaika Arora) लाइट बादामी कलर का सीक्वेंस वर्क गाउन पहनकर पहुंचीं। एक्ट्रेस की ड्रेस नीचे से इतनी लंबी थी कि उसे ठीक करने के लिए कई लोग उनकी मदद के लिए आगे आए।

इस इवेंट का वीडियो देख कर ऐसा लग रहा हैं की मलायका अरोरा बेशर्मी की हद पार कर दी हैं और इस ड्रेस का डिज़ाइन इस तरह किया हुवा हैं कि सदा कुछ ऐसे दिख रहा हैं. यहां तक ​​कि एक्ट्रेस की ड्रेस के अंदर भी सबकुछ नजर आ रहा है।

और पढ़े:Malaika Arora बहन Amrita Arora के साथ एक परफेक्ट स्ट्रीट स्टाइल लुक में नजर आईं

अर्जुन के साथ वेकेशन मनाकर लौटी एक्ट्रेस
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ पेरिस से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं। एक्ट्रेस ने वहां से कई तस्वीरें शेयर की थीं।

जिनमें दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे थे मलाइका (Malaika Arora) को पेरिस से लौटने के बाद पहली बार किसी इवेंट में स्पॉट किया गया।

Leave a Comment