Malaika Arora बहन Amrita Arora के साथ एक परफेक्ट स्ट्रीट स्टाइल लुक में नजर आईं

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कल शाम एक अधिक आकार की टाई-डाई टी-शर्ट पहनी हुई थी, जिसे गर्मियों के लिए सबसे जरूरी – शॉर्ट्स की एक आरामदायक जोड़ी के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने इस ईजी-ब्रीजी लुक को स्लिपर्स और कैप के साथ पेयर किया। इसे उन आउटफिट्स में शामिल करें जो मलाइका के पहनने तक बोरिंग हैं!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को कल ही बहन अमृता अरोड़ा के साथ एक परफेक्ट स्ट्रीट स्टाइल लुक में देखा गया और ऐसा लग रहा है कि हमें ड्रेसिंग पर नया सबक मिल रहा है।

इस महीने की शुरुआत में, अभिनेत्री को करण जौहर के ग्लैमरस बर्थडे बैश में क्लिक किया गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका को आखिरी बार एक रियलिटी टीवी शो में स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया था।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सुंदरता, फैशन और स्टाइल की प्रतीक हैं और उच्च मानकों के रुझान स्थापित करने के लिए जानी जाती हैं। चाहे जिम लुक हो या हाउते कॉउचर गाउन में रेड कार्पेट लुक, मलाइका निश्चित रूप से पूर्णता हासिल करना जानती हैं।

48 वर्षीय अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है और इंस्टाग्राम की एक उत्साही उपयोगकर्ता होने के नाते, अभिनेत्री वीडियो और तस्वीरों के रूप में अपने जीवन के अपडेट साझा करती रहती है। इस बीच, बुधवार की रात सुंदर ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर खुद का एक आलसी वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने बिस्तर पर लेटी हुई दिखाई दे रही है।

वीडियो में, अभिनेत्री को अपने बिस्तर पर लेटे और कैमरे की ओर पलक झपकते देखा जा सकता है जैसे कि वह बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को चिढ़ा रही हो।

उन्होंने एक आलसी AF हैशटैग के साथ वीडियो को कैप्शन दिया, “कितनी हसीन जिंदगी”। दिवा ने खुद की एक रील भी साझा की थी क्योंकि उसने ‘डांस विद मी’ चैलेंज लिया था जो वर्तमान में ‘ग्राम’ पर चल रहा है।

और पढ़े:Malaika Arora बहन Amrita Arora के साथ एक परफेक्ट स्ट्रीट स्टाइल लुक में नजर आईं

एक फैशनिस्टा होने के अलावा, मलाइका अरोड़ा ने कई भारतीय रियलिटी शो में जज के रूप में भी काम किया है। वह फिटनेस के लिए योगा क्लास लेती हैं और अक्सर वर्कआउट के बाद उन्हें देखा जाता है।

इस बीच, अभिनेत्री अर्जुन कपूर के साथ अपने संबंधों के लिए सुर्खियों में रही है। दोनों लंबे समय से प्रमुख युगल लक्ष्य दे रहे हैं। हालाँकि, उन्हें अक्सर उनके उम्र के अंतर के लिए ट्रोल किया जाता है क्योंकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि की थी।

लेकिन ऐसा लगता है कि ट्रोलिंग का पावर कपल पर कोई असर नहीं पड़ता क्योंकि उन्हें अक्सर सोशल प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे का समर्थन करते और अपने प्यार का इजहार करते देखा जाता है।

Leave a Comment