लिसा रे (Lisa Ray) ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं और क्या कहा

लीजा रे (Lisa Ray) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो कैप्शन शेयर किया था, उसे देखते हुए साफ था कि यह फिलहाल एक्ट्रेस का रहने का ठिकाना है। लेकिन यह कहाँ है?
लीजा रे (Lisa Ray) अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम (Instagram)पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल स्पेस के बारे में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट फिर से व्यक्तिगत था। इसने हमें उस जगह की एक भव्य झलक दी, जिस पर वह वर्तमान में रह रही है, कम से कम कैप्शन ने ऐसा सुझाव दिया। उन्होंने लिखा- ”आज शाम को मैंने अपने पजामे के ऊपर जैकेट फेंकी और चल दी.”[एसआईसी SIC टिप्पणी अनुभाग में प्रशंसक मदद नहीं कर सकते थे, लेकिन पूछ सकते थे कि वास्तव में जगह कहाँ थी, और अन्य लोग बस विस्मय में थे।

मीडिया से अपने बारे में, कैंसर से निदान होने और उसके बाद के उपचार के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैंने 2010 में दवा के साथ काम किया, और रखरखाव चिकित्सा पर था। मैं ड्रग्स को पूरी तरह से छोड़ना चाहता था, लेकिन दो साल बाद, मुझे एक रिलैप्स हो गया। मैंने इसे एक संकेत के रूप में देखा, कि मुझे ड्रग्स और कुछ और चाहिए। क्योंकि कैंसर में पोषण की बात कभी कोई नहीं करता। मैं फ़्लोरिडा में एक रिट्रीट के लिए गया था जो यह पता लगाता है कि पोषण कैसे बीमारी को उलट सकता है। तो, अचानक, आपके पास अपने शरीर के लिए एक निर्देश पुस्तिका है, जैसे आप एक गैजेट के लिए करेंगे। यह एक बड़ा टेकअवे था।”

यह 2012 में भी था कि लिसा रे ने जेसन देहनी से शादी की थी, और शादी के एक महीने बाद वह फिर से चली गई। हाल ही में करीना कपूर खान के साथ अपने शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ पर बातचीत में, लीजा ने साझा किया कि उन्होंने अपने पति से रिलेप्स को छिपाने की कोशिश की। उसने कहा, “यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने विस्तार से बात नहीं की है। यह शादी के एक महीने बाद ही हुआ। वह वास्तव में कठिन समय था। मैं वास्तव में अपने पति से उस रहस्य को छिपा रही थी।”

Leave a Comment